उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पत्रकार के घर घुसे बदमाश, लूट ले गए मां के जेवर

By

Published : Jun 6, 2021, 12:55 PM IST

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में एक पत्रकार के घर बदमाश घुस गए और उनकी मां के गहने लूटकर ले गए.

प्रतापगढ़
प्रतापगढ़

प्रतापगढ़:जिले के जेठवारा थाना अंतर्गत ग्राम सभा हरिहरपुर कैलहा में शनिवार रात पत्रकार जितेंद्र कुमार वर्मा के घर पर बदमाशों ने हमला बोल दिया. इस दौरान जितेंद्र कुमार वर्मा की मां घर पर बने बरामदे के बाहर सो रही थीं. रात करीब 1.20 बजे गांव के कुछ लोग, अज्ञात लोगों के साथ आए और मां को बंधक बना लिया और उनको जान से मारने की नीयत से गला दबाने लगे. जितेंद्र कुमार ने बताया कि शोर मचाने पर मैं, मेरे भाई जितलाल वर्मा और विकास वर्मा उठे तो बदमाश भाग निकले. बदमाश माता जी की नाक की फुल्ल, पायल ,मंगलसूत्र लेकर भाग निकले. मौके पर तमाम ग्रामीण इकट्ठे हो गए. घटना की जानकारी तुरंत ही डायल 112 को दी. पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन बदमाशों का कहीं पता नहीं चला.

पत्रकार के घर घुसे बदमाश

पहले भी हुई हैं वारदात
जितेंद्र कुमार के अनुसार यह पहली वारदात नहीं है. इसी तरह 27 मई को भी हमारे बदमाश घर में घुसे थे और भैंस खोलने का प्रयास कर रहे थे. तभी हम लोगों ने देख लिया और हल्ला मचाने पर वह भाग निकले. लगातार 27 मई से हमारे घर के आसपास यह बदमाश दिखाई पड़ रहे हैं. इस संबंध में जेठवारा थाना अध्यक्ष महोदय को लिखित तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है. पत्रकार जितेंद्र वर्मा ने मामले में तहरीर दी है.

इसे भी पढ़ेंः यूपी मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलें तेज, राधा मोहन सिंह आज राज्यपाल से करेंगे मुलाकात !

पुलिस पर आरोप
जितेंद्र वर्मा ने पुलिस पर भी आरोप लगाया कि जेठवारा पुलिस ने अभी तक इस मामले में कोई उचित कार्रवाई नहीं की है. अभी तक ना तो जांच हुई ना ही आगे की कोई कार्रवाई की गई है. जितेंद्र वर्मा ने कहा कि ऐसे में अगर कुछ होता है तो कहीं ना कहीं पुलिस जिम्मेदार होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details