उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मंत्री संजय निषाद बोले, जनता के नकारने से कांग्रेस और बसपा हुई जीरो

By

Published : Oct 28, 2022, 6:31 PM IST

Updated : Oct 28, 2022, 8:40 PM IST

etv bharat

मंत्री और निषाद राज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद (Sanjay Nishad) ने कहा कि कांग्रेस और बसपा को जनता ने नकार दिया है.

प्रतापगढ़ः जनपद में निषाद राज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद (Sanjay Nishad, National President of Nishad Raj Party) ने प्रेस वार्ता में जमकर विपक्षियों पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि उपेक्षित जनता ने कांग्रेस, सपा और बसपा को नकार दिया है. जिसकी वजह से आज ये जीरो हैं. जनपद आए मंत्री ने प्रदेश सरकार की योजनाओं के विषय में भी जानकारी दी.

शुक्रवार को उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री और निषाद राज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद जनपद के दौरे पर आए. इस दौरान मंत्री ने लोक निर्माण विभाग के गेस्ट हाउस में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए मत्स्य पालन विभाग (fisheries department) की अलग-अलग योजनाओं के विषय में जानकारी दी. मंत्री ने बताया कि योजना से 80 किसानों को लाभ पहुंचाने के लिए जनपद से सूची तैयार की गई है जबकि विभागीय अधिकारियों और कर्मचारियों की मदद से योजना का लाभ अलग तरीके से दिलाने के लिए शहर से लेकर गांव स्तर तक कर्मचारियों की टीम जागरूकता अभियान चला रही है.

प्रतापगढ़ में मंत्री संजय निषाद विपक्षियों पर यह बोले..

वहीं, यूपी के कैबिनेट मंत्री ने कांग्रेस पार्टी के नेताओं के दिए गए बयान पर तंज कसते हुए हुए कई नेताओं को नाटक कार्य करार दिया. उन्होंने कहा कि यह सब नाटक कार्य है. उन्होंने कहा कि जगजीवन राम दलितों के प्रधानमंत्री थे. क्या दशा थी दलितों की, संविधान में मिली हुई सुरक्षा भी नहीं थी. जब से भारतीय जनता पार्टी आई है बिना किसी भेदभाव के दलितों के साथ न्याय हो रहा है. दलितों के साथ कोई अन्याय होता है तो उसपर कठोर कार्रवाई की जाती है. आज के दिन सारे समुदाय के लोग बिना भेदभाव के भारतीय जनता पार्टी के साथ हैं.

यूपी के कैबिनेट मंत्री ने कहा कि भाजपा बिना किसी भेदभाव के सभी लोगों के साथ मिलकर काम कर रही है. उत्तर प्रदेश में रामराज्य है. भेदभाव वाली सरकार कांग्रेस, सपा और बसपा की थी. जो भी लोग थे उन्होंने कांग्रेस से दूरी बना ली है इसकी वजह से कांग्रेस जीरो हो गई. हाथी का बटन भी लोगों ने छूना बंद कर दिया है, जिसकी वजह से मायावती भी जीरो हो गई. वहीं, मंत्री ने कहा कि राख को फिर से आप आग नहीं पैदा कर सकते हैं. मंत्री ने कहा कि आगामी दिनों में होने वाले लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के साथ मिलकर उनकी पार्टी चुनाव लड़ेगी. इसके साथ उन्होंने भाजपा को अपना बड़ा भाई करार दिया है.

यह भी पढ़ें- आजम खान को इसी भड़काऊ भाषण के लिए हुई सजा, देखिए Video

Last Updated :Oct 28, 2022, 8:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details