उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रतापगढ़ में कच्ची दीवार गिरने से मासूम बच्चे की मौत, चार घायल

By

Published : Jan 11, 2023, 8:25 PM IST

मासूम बच्चे की मौत

प्रतापगढ़ में कच्ची दीवार गिर गई. जिसकी चपेट में आकर एक मासूम बच्चे की मौत हो गई. जबकि चार लोग घायल हुए है. वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

प्रतापगढ़:जनपद के दिलीपपुर थाना के सरखेलपुर गांव में उस वक्त हड़कंप का मच गया. जब कच्ची दीवार गिरने से 4 वर्षीय मासूम की दर्दनाक मौत हो गई है. जबकि हादसे में तीन मासूम समेत चार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना के बाद से पीड़ित परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. सभी का रो-रोकर बुरा हाल है. जबकि गांव में भी मातम पसरा हुआ है.

मृतक मासूम के चाचा अरविंद सिंह ने बताया कि बुधवार को अलाव तापते समय कच्ची दीवार गिर गई. जिसकी चपेट में कई लोग आकर घायल हो गए. मामले की जानकारी लगते ही आसपास के लोगों दौड़ कर कच्ची दीवार के पास पहुंचे. आनन-फानन में दीवार के नीचे दबे हुए लोगों को बाहर निकाला गया और आनन-फानन में घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने मासूम बच्चे को मृत घोषित कर दिया, जो कि इकलौता बेटा था. जबकि तीन बच्चे समेत महिला का इलाज जारी है. कहा कि मृत बच्चे का नाम अनुभव है. जबकि हादसे में आराध्या, साराध्या, जानवी, और मंजू सिंह घायल हुए है.

वहीं, एसओ धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि ग्राीणों द्वारा घटना की जानकारी थाने में दी गई है. यहां हादसे में एक बच्चे की मौत. जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए है. जिनका जिला अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है, जो भी ताथ्य सामने आएंगे. उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि घटना के बाद से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है. जबकि परिजनों ने बिना पुलिस को सूचना दिए ही मासूम का अंतिस संस्कार कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details