उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रतापगढ़: गांव के तालाब में मिला वृद्धा का शव, पुत्र ने जताई हत्या की आशंका

By

Published : Oct 7, 2020, 1:31 PM IST

प्रतापगढ़ के पट्टी कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार सुबह एक महिला की लाश तालाब के किनारे पड़ी मिली. परिजनों ने अपने पड़ोसियों पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है.

Pratapgarh news
Pratapgarh news

प्रतापगढ़: पट्टी कोतवाली के रामपुर बेला गांव के बाहर बाग में तालाब के किनारे गांव के गंगा प्रसाद जायसवाल की पत्नी कंचन जायसवाल का शव मिला. शव मिलने की सूचना पर इलाके में हड़कम्प मच गया और हर कोई तालाब की ओर भागा. मौके पर पहुंचे परिजनों में शव देखते ही कोहराम मच गया.

रात में सोते समय बिस्तर से गायब हो गई थी महिला

सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गए और शव को पोसटमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है कि मृतक महिला रात के चौथे पहर में बिस्तर से गायब हो गई थी, जिसका शव तालाब के किनारे पाया गया.

दो लोगों को गिरफ्तार कर पुलिस कर रही पूछताछ

मृतका के बेटे ध्रुव जायसवाल ने पुलिस को बताया कि घर के बंटवारे को लेकर उसके परिवार का ताऊ भगीरथ जायसवाल और चाचा जमुना प्रसाद से विवाद था. इस बात को लेकर अक्सर लड़ाई-झगड़ा भी होता रहता था. वो लोगों जान से मारने की भी धमकी दे रहते थे. मृतक महिला के बेटे की तहरीर के आधार पर स्थानीय कोतवाली में धारा 302 और 201 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया और दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details