उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सनकी युवक ने पड़ोसी के 5 साल के बच्चे को सड़क पर पटका, मौत

By

Published : Dec 11, 2022, 4:20 PM IST

प्रतापगढ़ में एक सनकी युवक ने पांच साल के बच्चे को सड़क पर पटक दिया. इससे उसकी मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बच्चे को सड़क पर पटक-पटक कर मार
बच्चे को सड़क पर पटक-पटक कर मार

प्रतापगढ़: जिले के उदयपुर थाना क्षेत्र के भगवा गांव में एक युवक ने घर पर खेलने आए पड़ोसी के पांच साल के बच्चे को सड़क पर पटक दिया. परिजन बच्चे को अस्पताल लेकर गए जहां चिकित्सक ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

जानकारी देते बच्चे के परिजन

पश्चिमी एडिशनल एसपी रोहित मिश्रा के अनुसार उदयपुर थाना क्षेत्र के भगवा गांव में अरविंद चौहान और उसके पिता के बीच किसी बात को लेकर के विवाद हो रहा था. जिसमें पिता और पुत्र में जमकर मारपीट हुई थी. इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला 5 साल का प्रियांशु घर में खेलते हुए आ गया. गुस्से से आगबबूला अरविंद चौहान ने प्रियांशु को उठाकर सड़क पर पटक दिया और अरविंद मौके से फरार हो गया.

बच्चे को घायल देख परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत बताया. इससे परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों के शिकायत पर मामले की जांच और अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें: सियार ने चार वर्षीय मासूम पर किया हमला, इलाज के दौरान मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details