उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रतापगढ़ में ब्राह्मण रत्न अलंकरण समारोह का आयोजन, विधायक धीरज ओझा ने किया सम्मानित

By

Published : Dec 3, 2021, 10:00 PM IST

प्रतापगढ़ की रानीगंज विधानसभा के तहत प्रेम साधना पैलेस में ब्राह्मण रथ अलंकरण समारोह का आयोजन किया गया था जिसमें 351 ब्राह्मणों को पैर धोकर सम्मानित किया गया.

ब्राह्मण रत्न अलंकरण समारोह का आयोजन
ब्राह्मण रत्न अलंकरण समारोह का आयोजन

प्रतापगढ़ः बीजेपी विधायक धीरज ओझा ने पहली बार रानीगंज विधानसभा में ब्राह्मण का पैर धोकर उनका सम्मान किया. विधायक से मिले सम्मान से ब्राह्मणों के चेहरे पर खुशी देखी गई. 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर रानीगंज विधायक धीरज ओझा लगातार ब्राह्मणों को लुभाने में जुटे हुए हैं.

प्रतापगढ़ जिले के रानीगंज विधानसभा तहत प्रेम साधना पैलेस मे ब्राह्मण रत्न अलंकार समारोह का आयोजन किया गया. जिसमें रानीगंज भाजपा विधायक धीरज ओझा ने 351 ब्राह्मणों का पैर धोकर सम्मान किया. वहीं रानीगंज विधायक धीरज ओझा ने मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि आज ऐतिहासिक दिन है. आज रानीगंज विधानसभा में 351 ब्राह्मणों को सम्मान किया गया है, रानीगंज विधानसभा में यह पहली बार कार्यक्रम ब्राह्मणों को लेकर किया गया है. अंग वस्त्र देकर जो कथा सुनाते हैं, उन्हें आशमी देकर सम्मानित किया गया है. ऐसा इसलिए किया गया है क्योंकि हमारा सनातन धर्म जीवित रहे. सनातन धर्म के लिए हम लोगों ने और मेरी सरकार ने बहुत काम किया है.

14 मंदिरों का विकास रानीगंज विधानसभा में किया गया है. अगर हिंदू घर में कोई शादी विवाह हो या पूजा का कार्यक्रम हो, तो बिना ब्राह्मण के नहीं किया जा सकता है. ब्राह्मणों ने मुझे भी आशीर्वाद और सम्मान दिया है. यह पहला कार्यक्रम और अनोखा कार्यक्रम आज रानीगंज विधानसभा में हुआ है. सनातन धर्म जीवित रहे, इसलिए ब्राह्मणों का सम्मान करना बहुत जरूरी है. इसलिए आज हमारे द्वारा सम्मान किया गया है.

इसे भी पढ़ें- बसपा का टिकट दिलाने के नाम पर 30 लाख की ठगी का आरोप

यह संदेश लोगों तक पहुंचेगा. 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर के रानीगंज विधायक धीरज ओझा लगातार जनता के बीच में चौपाल के माध्यम से संवाद भी कर रहे हैं. 2022 के चुनाव को लेकर के विधायक धीरज ओझा इस तरीके से ब्राह्मणों को सम्मानित कर रहे हैं, ताकि उनको अपने पाले में करने के लिए कोई कोर कसर न रह जाये.

ABOUT THE AUTHOR

...view details