उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रतापगढ़: बेकाबू ट्रेलर ने दुकानदार को रौंदा, मौत

By

Published : Sep 7, 2020, 2:13 PM IST

यूपी के प्रतापगढ़ में भुपियामऊ चौकी अंतर्गत राजगढ़ बबुरहा मोड़ के पास बेकाबू ट्रेलर ने एक दुकानदार को रौंद दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. इस दौरान टक्कर मारकर भाग रहे ट्रेलर चालक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और उसे भुपियामऊ पुलिस के हवाले कर दिया.

pratapgarh news
बेकाबू ट्रेलर ने दुकानदार को रौंद दिया.

प्रतापगढ़:जिले के प्रयागराज-अयोध्या राजमार्ग राजगढ़ बबुरहा मोड़ के समीप हाईवे के किनारे सड़क हादसे में एक शख्स की मौत हो गयी. मृतक की साइकिल रिपेयरिंग की दुकान थी और वह अपने दुकान में साइकिल रिपेयर कर रहा था. हादसे में मौके पर ही दुकानदार की मौत हो गयी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई में जुट गयी है.

मुख्य बातें-

  • भुपियामऊ चौकी अंतर्गत राजगढ़ बबुरहा मोड़ के समीप ट्रेलर ने एक दुकानदार को रौंद दिया.
  • ग्रामीणों ने घटना के बाद भाग रहे ट्रेलर चालक को पकड़कर भुपियामऊ पुलिस को सौंप दिया.

नगर कोतवाली क्षेत्र के भुपियामऊ चौकी अंतर्गत राजगढ़ निवासी आनंद कुमार गुप्ता उर्फ लंगडू (45 वर्ष) पुत्र महंत गुप्ता की साइकिल की दुकान है. रोज की तरह आनंद ने सोमवार की सुबह दुकान खोला और साइकिल रिपेयर कर खड़ी की. इस दौरान एक नई ट्रेलर ने उसे अपनी चपेट में ले लिया, जिससे आनंद की मौक पर ही मौत हो गई.

आंखों के सामने यह हादसा देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया. टक्कर मारकर भाग रहे ट्रेलर चालक को ग्रामीणों ने पकड़ा और भुपियामऊ पुलिस को सौंप दिया. मौके पर पहुंचे भुपियामऊ चौकी इंचार्ज कुलदीपक सिंह ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और अग्रिम विधिक कार्रवाई करने में जुट गए. पुलिस ने तहरीर प्राप्त होते ही मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details