उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ट्रक और ट्रैक्टर से लदे ट्रॉले में हुई जोरदार भिड़ंत, दो घायल

By

Published : Oct 29, 2021, 11:16 AM IST

पीलीभीत के गजरौला थाना क्षेत्र में लकड़ी से भरे एक ट्रक की टक्कर ट्रैक्टर लेकर जा रहे ट्रॉले से हो गई. हादसे के दौरान ट्रक और ट्रॉले के परखच्चे उड़ गए. इस हादसे में दो लोग घायल हो गए हैं.

ट्रक और ट्रैक्टर से लदे ट्रॉले में हुई जोरदार भिड़ंत
ट्रक और ट्रैक्टर से लदे ट्रॉले में हुई जोरदार भिड़ंत

पीलीभीत: जिले में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. जहां लकड़ी से भरे एक ट्रक की टक्कर ट्रैक्टर लेकर जा रहे ट्रॉले से हो गई. हादसे के दौरान ट्रक और ट्रॉले के परखच्चे उड़ गए. हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस महकमे ने हादसे के दौरान घायल दो लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया है.

हादसा गजरौला थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले लखीमपुर बिनोर पुल का बताया जा रहा है. जहां शुक्रवार को लखीमपुर की तरफ से लकड़ी लेकर आ रहे एक ट्रक को ट्रैक्टर लेकर जा रहे ट्रॉले ने जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे के दौरान दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची गजरौला थाना पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया है.

इसे भी पढ़ें-पिकअप-ऑटो की टक्कर में एक की मौत, कई घायल

हादसे के बाद लगा हाईवे पर जाम
तेज रफ्तार के कारण नेशनल हाईवे 730 पर हुए हादसे के कारण 2 किलोमीटर लंबा जाम लग गया. हाईवे पर क्षतिग्रस्त हुए वाहनों को पुलिस ने साइड में हटवाकर जाम खुलवाया. इस दौरान जाम में फंसे राहगीर परेशान नजर आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details