उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानून व्यवस्था दुरुस्त करने को एसपी ने दौड़ाई तबादला एक्सप्रेस, दूसरे जिलों से आए इंस्पेक्टरों को मिला चार्ज

By

Published : Sep 28, 2021, 11:43 AM IST

दूसरे जिलों से आए इंस्पेक्टरों को मिला चार्ज

पीलीभीत में कानून व्यवस्था को दुरुस्त बनाए रखने और शांति बहाली को जिला पुलिस कप्तान ने कई थानाध्यक्षों के कार्यक्षेत्र में बदलाव करते हुए दूसरे जनपदों से स्थानांतरित होकर आए इंस्पेक्टरों को थाने का चार्ज दिया. बता दें कि एसपी दिनेश कुमार पी ने कानून व्यवस्था के दृष्टिकोण से कई थानाध्यक्षों के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया है.

पीलीभीत:पीलीभीत (Pilibhit)में कानून व्यवस्था को दुरुस्त बनाए रखने और शांति बहाली (maintaining law and order)को जिला पुलिस कप्तान ने कई थानाध्यक्षों के कार्यक्षेत्र में बदलाव (SP ran the transferred express) करते हुए दूसरे जनपदों से स्थानांतरित होकर आए इंस्पेक्टरों को थाने का चार्ज दिया. बता दें कि एसपी दिनेश कुमार पी ने (Pilibhit SP Dinesh Kumar P)कानून व्यवस्था के दृष्टिकोण से कई थानाध्यक्षों के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया है.

साथ ही उनकी ओर से जारी किए गए आदेश के मुताबिक पुलिस लाइन में तैनात इंस्पेक्टर नरेश कुमार को थानाध्यक्ष बीसलपुर, थानाध्यक्ष माधोटांडा रामसेवक को पूरनपुर का नया प्रभारी निरीक्षक, पूरनपुर के प्रभारी निरीक्षक हर्षवर्धन सिंह को शिकायतों के आधार पर हटाते हुए हजारा थाने का अध्यक्ष बनाया गया है.

इसे भी पढ़ें - UP Assembly Election 2022: बोले दातागंज के विधायक, अबकी 350 सीटों को जीत बनाएंगे सूबे में सरकार

वहीं, पुलिस लाइन में तैनात इंस्पेक्टर कमलेश कांत वर्मा को जहानाबाद थाना प्रभारी, पुलिस लाइन में तैनात एक और इंस्पेक्टर धीरज सिंह सोलंकी को बरखेड़ा का नया थाना अध्यक्ष प्रभारी, पुलिस लाइन में तैनात निरीक्षक योगेश कुमार को सेहरामऊ उतरी, गजरौला के थाना अध्यक्ष इंदर सिंह को थाने से हटाकर डीसीआरबी का प्रभारी बनाया गया है.

डीसीआरबी की जिम्मेदारी संभाल रहे निरीक्षक सत्येंद्र कुमार को एसओजी का प्रभारी, पुलिस लाइन में तैनात निरीक्षक महेश सिंह को न्यायालय सुरक्षा का प्रभारी, उपनिरीक्षक तेजपाल सिंह को थाना अध्यक्ष गजरौला का चार्ज दिया गया है.

वहीं, एसओजी के प्रभारी रहे एसआई गौरव बिश्नोई को माधोटांडा का नया थाना अध्यक्ष,सेहरामऊ थाने की जिम्मेदारी संभाल रहे उप निरीक्षक आशुतोष रघुवंशी को सुनगढ़ी थाने में बतौर एसआई स्थानांतरित किया गया है.

इधर, गैर जनपद तबादला हो जाने पर बीसलपुर थाना अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभाल रहे कमल सिंह जहानाबाद थाने की जिम्मेदारी संभाल रहे नरेश कुमार कश्यप बरखेड़ा थाने की जिम्मेदारी संभाल रहे खीम सिंह जलाल को थाने से हटाकर लाइन में आमद किया गया है. साथ ही बताया गया कि इनको गैर जनपद तबादले के लिए रिलीव किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details