उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पीलीभीत में तालाब में डूबे तीन बच्चे, मौत

By

Published : Nov 13, 2022, 2:30 PM IST

Updated : Nov 13, 2022, 2:58 PM IST

etv bharat
सेहरामऊ उत्तरी थाना क्षेत्र ()

14:26 November 13

पीलीभीत जिले में तालाब में नहाने गए तीन बच्चों की डूबने से मौत हो गई.

पीलीभीतः सेहरामऊ उत्तरी थाना क्षेत्र में रविवार को तालाब में नहाने गए तीन बच्चों की पानी में डूबने से मौत (death by drowning) हो गई. घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

सेहरामऊ उत्तरी थाना क्षेत्र के पठियन गांव में रहने वाले श्रीदेव का बेटा लोकेंद्र(8) गांव के ही रहने वाले सपनील(9) पुत्र विपिन और सचिन(8) पुत्र अवनेश के साथ गांव के बाहर स्थित भट्टे के पास भरे पानी में नहाने गया था. अचानक नहाते समय तीनों बच्चे पानी में ही डूब गए. बच्चों को डूबता देख आसपास मौजूद ग्रामीणों ने बचाने का प्रयास किया, लेकिन जब तक ग्रामीण मौके पर पहुंचे तब तक तीनों की पानी में डूबने से मौत हो चुकी थी.

एक ही गांव के तीन मासूम बच्चों की मौत के बाद गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है. स्थानीय लोगों ने पूरे मामले की सूचना सेहरामऊ उत्तरी पुलिस को दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद थाना प्रभारी कमलेश मिश्रा फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और मृतक बच्चों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल घटना के बाद तीनों मासूमों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

पढ़ेंः पिता के सामने ही तालाब में डूबे 3 बच्चे, एक की मौत

Last Updated :Nov 13, 2022, 2:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details