उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गर्ल कॉलेज में सेक्स रैकेट चलाने वाला गिरफ्तार

By

Published : Nov 26, 2021, 10:32 PM IST

गर्ल कॉलेज में सेक्स रैकेट चलाने वाला गिरफ्तार

पीलीभीत पुलिस ने सेक्स रैकेट के आरोपी को किया गिरफ्तार. गर्ल कॉलेज में प्रोफेसर के पद पर तैनात था आरोपी.कॉलेज की छात्रा ने लगाया था दुष्कर्म और सेक्स रैकेट चलाने का आरोप.

पीलीभीत :जिले में पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने के केस में कॉलेज के एक प्रोफेसर को गिरफ्तार किया है. बीते दिनों कॉलेज में पढ़ने वाली एक छात्रा ने प्रोफेसर पर छात्राओं के साथ अवैध संबंध बनाने और सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगाया था. बता दें कि महिला कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी थी.

छात्रा ने प्रोफेसर पर आरोप लगाया था कि कॉलेज में बतौर प्रोफेसर तैनात कामरान आलम छात्राओं को नशीले पदार्थ का सेवन करने के लिए विवश करता है. उनके बाद छात्राओं के साथ दुष्कर्म करता है. इसके अलावा प्रोफेसर कामरान कॉलेज में सेक्स रैकेट चलाता है. छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था और आरोपी की तलाश कर रही थी.

गर्ल कॉलेज में सेक्स रैकेट चलाने वाला गिरफ्ता

आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस बरेली, रामपुर, शाहजहांपुर समेत कई जिलों में छापेमारी कर चुकी थी. लेकिन आरोपी पुलिस को लगातार चकमा दे रहा था. काफी प्रयास के बाद शुक्रवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

पीलीभीत के सीओ सिटी सुनील दत्त ने बताया है कि आरोपी को ईदगाह चौराहे से कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी के घर की तलाशी ली गई है. छात्रा द्वारा लगाए गए संगीन आरोपों से जुड़े सुराग जुटाने के लिए गहनता से छानबीन की जा रही है. आरोपी के घर से कई किताबों व अन्य समान को कब्जे में लिया गया है.

इसे पढ़ें- UP Election 2022: भाजपा के लिए सपा ने तैयार किया है ये खास 'फार्मूला'...जानिए चुनाव में कैसे देगी टक्कर

ABOUT THE AUTHOR

...view details