उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पीलीभीत: नगर पालिका ईओ को बनाया बंधक, 12 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

By

Published : Jul 16, 2020, 3:51 PM IST

Updated : Jul 16, 2020, 4:50 PM IST

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में छापेमारी करने गईं नगर पालिका की अधिशासी अधिकारी को बंधक बनाना एक ट्रांसपोर्टर को महंगा पड़ गया. अधिशासी अधिकारी ने ट्रांसपोर्टर समेत 12 लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर दी. जिस पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कर रही है.

ट्रांसपोर्टर ने ईओ नगर पालिका को बनाया बंधक
ट्रांसपोर्टर ने ईओ नगर पालिका को बनाया बंधक

पीलीभीत: जनपद में एक ट्रांसपोर्टर को नगर पालिका अधिशासी अधिकारी से बदसलूकी करना महंगा पड़ गया. नगर पालिका अधिशासी अधिकारी ने थाने पहुंचकर दबंग ट्रांसपोर्टर समेत 12 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया हैं. इनमें से दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पीलीभीत में 12 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पढ़ें पूरा मामला

शहर कोतवाली के बरेली दरवाजे के पास विक्रम ट्रांसपोर्ट है. यहां पर भारी मात्रा में प्रतिबंधित पॉलीथिन होने की सूचना मिलने पर नगर पालिका अधिशासी अधिकारी निशा मिश्रा छापा मारने गई थीं. निशा मिश्रा की कार्रवाई से बौखलाए विक्रम ट्रांसपोर्ट के मालिक ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर अधिशासी अधिकारी निशा मिश्रा को बंधक बना लिया. इसके बाद अधिशासी अधिकारी निशा मिश्रा ने संबंधित थाने पर इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने अधिशासी अधिकारी निशा मिश्रा को बंधन मुक्त कराया.

गुस्साई नगर पालिका अधिशासी अधिकारी निशा मिश्रा ने थाने पहुंचकर दबंग विक्रम ट्रांसपोर्ट के मालिक समेत कई लोगों के खिलाफ तहरीर दी, जिस पर पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ नामजद और 8 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. इसमें दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस कर रही कार्रवाई

सीओ सिटी प्रवीण मलिक ने बताया कि नगर पालिका अधिशासी अधिकारी निशा मिश्रा प्रतिबंधित पॉलिथीन की सूचना पर छापा मारने गई थीं. उस दौरान विक्रम ट्रांसपोर्ट के मालिक समेत उसके सहयोगियों ने बदसलूकी की और अधिकारी निशा मिश्रा को बंधक बना लिया. इसे लेकर अधिशासी अधिकारी निशा मिश्रा ने तहरीर दी. जिस पर पुलिस सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कर रही है.

Last Updated :Jul 16, 2020, 4:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details