उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पीलीभीत में बदमाश ने किया पुलिस पर फायर, गिरफ्तार

By

Published : Jul 17, 2022, 9:59 PM IST

पीलीभीत में शातिर बदमाश ने घेराबंदी करने पर पुलिस पर फायर कर भागने की कोशिश की. पुलिस ने उसे दबोच लिया.

etv bharat
पुलिस ने बदमाश को अवैध असलहे के साथ गिरफ्तार कर लिया

पीलीभीतः जनपद केबीसलपुर नगर में रविवार कोसिटी चिकित्सालय स्थित मार्ग पर एक बदमाश के खड़े होने की मुखबिरी पर वरिष्ठ उप निरीक्षक पुलिस बल के साथ उसकी घेराबंदी करने पहुंच गए. खुद को घिरा देखकर शातिर बदमाश ने पुलिस टीम पर तमंचे से फायर कर दिया, जिससे एक सिपाही बाल-बाल बच गया. इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर बदमाश को तीन कारतूसों और एक तमंचे के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

जानकारी के अनुसार बीसलपुर नगर के मोहल्ला ग्यासपुर निवासी शानू उर्फ तासीन कुरैशी लंबे समय से गोकशी के मामले में फरार चल रहा था. रविवार को कोतवाली में तैनात वरिष्ठ उप निरीक्षक नीरज कुमार को सूचना मिली की शफी डिग्री कॉलेज के पास एक बदमाश घटना को अंजाम देने के लिए खड़ा हुआ है. उन्होंने मौके पर पहुंचकर बदमाश की घेराबंदी शुरू कर दी.


यह भी पढ़ें-चन्दौली में फल विक्रेता को गोली मारने वाले दो युवक गिरफ्तार

इसके बाद उन्होंने पुलिस बल का प्रयोग करके उक्त बदमाश शानू उर्फ तासीन कुरैशी पुत्र हनीफ कुरैशी को गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से एक तमंचा तथा तीन कारतूस जिंदा व एक खोखा बरामद किया. मामले में वरिष्ठ उप निरीक्षक ने बताया उक्त बदमाश के विरुद्ध कोतवाली में पूर्व से ही कई मुकदमे दर्ज हैं. उसके विरुद्ध धारा 307 और 25 आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप


ABOUT THE AUTHOR

...view details