उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पीलीभीत में बाघ ने बनाया युवक को निवाला

By

Published : Jan 9, 2023, 1:50 PM IST

Updated : Jan 9, 2023, 3:47 PM IST

उत्तरप्रदेश के पीलीभीत में आदमखोर बाघ की धमक से लोगों में दहशत है (Man eating tiger In Pilibhit). रविवार रात बाघ ने उत्तराखंड से मजदूरी कर लौट रहे एक युवक को अपना शिकार बना लिया.

Etv Bharat Tiger killed man in Piliphit
Etv Bharat Tiger killed man in Piliphit

जानकारी देते हुए डीएफओ संजीव कुमार

पीलीभीत : उत्तराखंड से घर वापस लौट रहे एक युवक को बाघ ने पीलीभीत के इटवारा गांव के पास मौत के घाट उतार दिया. शव की हालत को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि बाघ ने उसे खाया भी है. युवक के अंग कई जगह बिखरे मिले. सोमवार सुबह घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजने का प्रयास किया. ग्रामीणों के हंगामे के चलते पुलिस शव कब्जे में ले पाने से नाकाम रही. खबर लिखे जाने तक मौके पर कई थानों की पुलिस को भेजा गया है (man eating tiger killed a young man).

डीएफओ संजीव कुमार के मुताबिक न्यूरिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले टाडा विजैसी इटवारा गांव का रहने वाला 35 वर्षीय गोकुल मलिक उत्तराखंड में मजदूरी करता था. रविवार देर रात उत्तराखंड से घर वापस आ रहा था. रात में ही गांव के पास ही जंगल से निकले बाघ ने युवक पर हमला बोल दिया और उसे खींचकर गन्ने के खेत में ले गया. जब रविवार देर रात तक जब गोकुल घर नहीं पहुंचा तो सोमवार सुबह उसके पिता कृष्ण चंद्र मलिक समेत परिजनों ने तलाश शुरू की. इस दौरान गन्ने के खेत में युवक का अधखाया शव बरामद हुआ है. घटना की जानकारी मिलने के बाद सामाजिक वानिकी प्रभाग की टीम और पुलिस भी मौके पर पहुंची. वन विभाग की टीम बाघ की लोकेशन ट्रेस करने में जुटी है. पीलीभीत सामाजिक वानिकी के डीएफओ संजीव कुमार ने बताया है मौके पर स्टाफ को भेजा गया है.

उधर, गोकुल का अधखाया शव मिलने के बाद ग्रामीणों ने हंगामा किया. ग्रामीणों ने पुलिस टीम को शव कब्जे में नहीं लेने दिया. खबर लिखे जाने तक मौके पर भारी पुलिस फोर्स तैनात थी. ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया जा रहा है.

पढ़ें : बहराइच में आदमखोर हुआ बाघ, लड़की को दबोचकर जंगल में ले गया

Last Updated : Jan 9, 2023, 3:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details