उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पीलीभीत: तेज रफ्तार पिकअप और कार में टक्कर, 6 घायल

By

Published : Dec 5, 2021, 12:01 PM IST

तेज रफ्तार पिकअप और कार में टक्कर
तेज रफ्तार पिकअप और कार में टक्कर ()

पीलीभीत में रविवार को छुट्टी के दिन पिकनिक मनाने निकले बलेनो कार सवार छह लोगों को तेज रफ्तार पिकअप ने सामने से टक्कर मार दी. वहीं, हादसे में सभी कार सवार गंभीर रूप से जख्मी हो गए, जिन्हें स्थानीय लोगों व मौके पर मौजूद एसएसबी के जवानों की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया गया.

पीलीभीत: पीलीभीत में रविवार को छुट्टी के दिन पिकनिक मनाने निकले बलेनो कार सवार छह लोगों को तेज रफ्तार पिकअप ने सामने से टक्कर मार दी. वहीं, हादसे में सभी कार सवार गंभीर रूप से जख्मी हो गए, जिन्हें स्थानीय लोगों व मौके पर मौजूद एसएसबी के जवानों की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया गया. जहां सभी की हालत गंभीर बनी हुई है.

दरअसल घटना नेशनल हाईवे 730 के ललौलीखेड़ा कस्बे की बताई जा रही है, जहां एसएसबी कैंप के पास बरेली की ओर से आ रही एक बलेनो कार को तेज रफ्तार पिकअप ने टक्कर मार दी. वहीं, हादसे में बरेली की रहने वाली प्रियंका, अमरा, समरीन, अंशिका और रेखा समेत छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

इसे भी पढ़ें -गरीबों से इस तरह बायोमेट्रिक मशीन से अंगूठा लगवाकर ठगी करता था ये शातिर...पढ़िए पूरी खबर

जानकारी के मुताबिक सभी घायल रविवार को छुट्टी के दिन पिकनिक मनाने के लिए पीलीभीत के चूका पिकनिक स्पॉट के लिए निकले थे. इसी दौरान रास्ते में उनकी कार हादसे का शिकार हो गई. हादसा के बाद एसएसबी 49 बटालियन के जवानों ने मौके पर पहुंच सभी घायलों को कार से बाहर निकाल अपनी कैंप के एंबुलेंस से जिला अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों की टीम घायलों का इलाज कर रही है.

इधर, जहानाबाद थाना अध्यक्ष सुरेंद्र कटियार ने बताया है कि हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया है. घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details