उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुकदमे की पैरवी करने कोर्ट जा रही थी साली, रास्ते में रोककर जीजा ने किया गैंगरेप

By

Published : Oct 1, 2022, 5:36 PM IST

Etv Bharat

पीलीभीत में एक महिला ने अपने बहनोई और उसके साथी पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. महिला का कहना का है कि वह एक जमीन के मुकदमे की पैरवी करने कोर्ट जा रही थी. तभी रास्ते में रोककर उसके बहनोई समेत दो लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया है.

पीलीभीत: जमीनी विवाद के मुकदमे की पैरवी करने न्यायालय जा रही है एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोप है कि महिला के बहनोई ने ही अपने एक साथी के साथ गैंगरेप किया है. इस मामले में पीड़िता ने पुलिस को तहरीर दी है. मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

बरेली की रहने वाली युवती ने बरखेड़ा थाना पुलिस को तहरीर दी है. तहरीर में महिला ने बताया है कि जमीन को लेकर उसका एक विवाद बीसलपुर न्यायालय में विचाराधीन है. शुक्रवार को वह न्यायालय में मुकदमे की पैरवी करने के लिए आई थी. इस दौरान मोटरसाइकिल से आए उसके बहनोई प्रीतम लाल ने अपने साथी सीताराम ने उसे रोक लिया. आरोप है कि उन्होंने महिला को जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद कहीं गन्ने के खेत में ले जाकर दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. घटना को अंजाम देकर वो मौके से फरार हो गए.

घटना के बाद पीड़िता ने पूरे मामले की सूचना अपने चाचा को दी. इसके बाद चाचा के साथ बरखेड़ा थाने जाकर मामले की शिकायत की. फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. थाना अध्यक्ष उदयवीर सिंह के मुताबिक पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें- मऊ की लड़की के साथ बिहार में गैंगरेप कर महिला को 50 हजार में बेचा, दो आरोपी पुलिसकर्मी फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details