उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सेल्हा मेला देखने आए चार युवक नहर में डूबे, एक की तलाश जारी

By

Published : Apr 8, 2021, 6:02 AM IST

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले के माधोटांडा थाना क्षेत्र में एक नहर में चार युवक डूब गए. बमुश्किल तीन युवकों को बचाया जा सका. एक युवक लापता है, जिसकी तलाश की जा रही है. चारों युवक सेल्हा मेला देखने आए थे.

A young man drowned in a canal
नहर में डूबा युवक.

पीलीभीत : नहर में नहाने के दौरान एक युवक गहरे पानी में जाने से डूब गया. युवक को बचाने के चक्कर में अन्य साथी भी डूबने लगे. मौके पर मौजूद राहगीरों द्वारा बमुश्किल तीन साथियों को बचाया गया. वहीं देर शाम तक गहरे पानी में डूबे एक युवक को बरामद नहीं किया जा सका. मौके पर एसएसबी की टीम द्वारा रेस्क्यू अभियान चलाया जा रहा है.

क्या है पूरा मामला

माधोटांडा थाना क्षेत्र के अंतर्गत बराही जंगल मे स्थित सेल्हा बाबा की दरगाह पर मेले में आये बरेली जनपद के थाना बहेड़ी के गांव मंडनपुर सुमाली निवासी सईद 22 वर्ष पुत्र नूर अहमद और गांव के ही नजाकत, सगीर, साजिद, इस्लाम सहित आधा दर्जन साथी बुधवार देर शाम घर वापस लौटने के लिए निकले थे. बाइफरकेशन से निकली फीडर नहर में युवक नहाने के लिए रुक गए. बताया जाता है कि इस दौरान एक युवक गहरे पानी में चले जाने से डूब गया, जिसे बचाने में नजाकत सहित अन्य साथी भी गहरे पानी की तरफ जाने लगे. युवकों की चीख-पुकार सुनकर उधर से गुजर रहे राहगीरों ने डूब रहे 3 युवकों को बमुश्किल बाहर निकाला, लेकिन काफी देर खोजबीन के बावजूद सईद का कुछ पता चल सका.


सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे SSB और पुलिस के जवान

घटना की सूचना मिलने के बाद रमनगरा चौकी इंचार्ज रोहित कुमार व एसएसबी जवान मौके पर पहुंच गए. डूबे युवक को खोजने के लिए नगरिया कट एसएसबी के जवानों ने घंटों रेस्क्यू अभियान चलाया, लेकिन इसके बावजूद भी युवक का कोई सुराग नहीं लग सका. इस मामले की सूचना मिलने के बाद सईद के परिजन भी मौके पर पहुंच गए.

नहीं मिल सका युवक का सुराग

माधोटांडा थाना अध्यक्ष रामसेवक ने बताया है कि सेल्हा मेला देखने आया युवक नहाने दौरान फीडर नहर में डूब गया. उसकी खोजबीन को रेस्क्यू चलाया जा रहा है. देर शाम तक युवक का कोई सुराग नहीं लग सका.

इसे भी पढ़ें -लखनऊ में 8 से 16 अप्रैल तक लागू हुआ नाइट कर्फ्यू, बंद रहेंगे स्कूल-कॉलेज

ABOUT THE AUTHOR

...view details