उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पीलीभीत में युवती की गोली मारकर हत्या, फिर आरोप ने किया सुसाइड

By

Published : Jun 20, 2023, 12:35 PM IST

पीलीभीत में एक युवक ने गांव के ही एक युवती की गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद उसने सुसाइड कर लिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

murder in Pilibhit
murder in Pilibhit

पीलीभीतःजिले में घुघचाई थाना क्षेत्र मंगलवार को एक युवक ने एक युवती की गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद खुद भी आत्महत्या कर ली. युवती हत्यारोपी युवक के घर के बाहर से गुजर रही थी. इसी दौरान युवक ने उस पर तंमचे से फायर कर दिया, फिर घर के अंदर जाकर खुद को भी गोली मार ली. इस वारदात से गांव में सनसनी फैल गई. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. हालांकि अभी तक हत्या की वजह सामने नहीं आ सकी है.

सीओ सुनील दत्त ने बताया कि क्षेत्र के ज्ञानपुर महोलिया गांव की रहने वाली अर्चना अपनी दोस्त के साथ खेत पर धान रोपने के लिए जा रही थी. पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि अर्चना गांव के ही रहने वाले मंजीत यादव के घर के बाहर से गुजर रही थी. इसी दौरान घर से निकलकर मंजीत ने तमंचे से अर्चना को गोली मार दी, जिससे अर्चना की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद मंजीत ने घर के अंदर जाकर आत्महत्या कर ली.

सीओ के अनुसार, सूचना मिलने के बाद अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जांच पड़ताल की. अर्चना के भाई ने मंजीत के खिलाफ हत्या के आरोप में तहरीर दी है. फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस हत्या की वजह पता लगाने की कोशिश कर रही है.

ये भी पढ़ेंःपंचायत के दौरान पति ने पत्नी के प्रेमी पर फरसे से किया हमला

ABOUT THE AUTHOR

...view details