उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गन्ने के खेत में मिला लापता युवक का शव, घरवालों ने जताई हत्या की आशंका

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 10, 2023, 10:37 PM IST

पीलीभीत के न्यूरिया थाना क्षेत्र में संदिग्ध हालात में गायब (missing under suspicious circumstances) युवक का शव गन्ने के खेत में पाया गया है (Dead body of young man found in sugarcane field). युवक की हत्या किए जाने की इलाके में चर्चा है, हालांकि इस मामले में अभी पुलिस को कुछ खास क्लू नहीं मिले हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

पीलीभीत : बीते शनिवार से लापता युवक का शव मंगलवार को गन्ने के खेत से बरामद हुआ. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. युवक के परिवारवालों ने हत्या की आशंका जताई है, वहीं पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले में कुछ कहा जा सकता है. फिलहाल पुलिस घटना की छानबीन में लगी हुई है.

पीलीभीत में युवक का शव मिलने के बाद जमा भीड़.

घरवालों ने काफी खोजा लेकिन नहीं चला पता:न्यूरिया थाना क्षेत्र के गिधौर गांव का मनोज संदिग्ध परिस्थितियों में घर से लापता हो गया था. परिजनों ने मनोज को काफी खोजा लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला. इसके बाद परिजनों ने दो दिन पहले थाने में मनोज के गायब होने का मामला दर्ज कराया.

गांव के पास खेत में मिला शव :मंगलवार को गांव से कुछ ही दूरी पर स्थित खेत में काम करने पहुंचे किसान को शव पड़ा दिखा. किसान ने सूचना स्थानीय पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और मनोज के परिजनों को बुलाकर शव की शिनाख्त कराई. मनोज के शव को देखते ही परिजनों में कोहरम मच गया. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पोस्टमार्टम से स्पष्ट होगा मौत का कारण :मनोज की मौत के बाद परिवार के लोग हत्या किए जाने की आशंका जता रहे हैं. फिलहाल शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. थानाध्यक्ष उदयवीर सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु का कारण स्पष्ट होगा.

यह भी पढ़ें : Watch Video: रंगदारी न देने पर दबंगों ने खुलेआम लहराया तमंचा, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

यह भी पढ़ें : Pilibhit में बाघ की हड्डियों के साथ दो तस्करों को STF ने दबोचा

ABOUT THE AUTHOR

...view details