उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सांसद वरुण गांधी ने सीएम योगी को फिर लिखा पत्र, किसानों के लिए की ये मांग

By

Published : Oct 20, 2021, 11:36 AM IST

पीलीभीत से भाजपा सांसद वरुण गांधी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक बार फिर पत्र लिखकर जिले किसानों के लिए विशेष राहत पैकेज की मांग की है. बता दें कि जिले में 2 दिन से हो रही बारिश के कारण आई बाढ़ से बहुत नुकसान हुआ है. किसानों के खेतों में खड़ी धान की फसल पूरी तरीके से बर्बाद हो चुकी है.

सांसद वरुण गांधी ने सीएम योगी को फिर लिखा पत्र
सांसद वरुण गांधी ने सीएम योगी को फिर लिखा पत्र

पीलीभीत: जिले से सांसद वरुण गांधी की लगातार किसानों के समर्थन में मांग उठाते नजर आ रहे हैं. इसी बीच पीलीभीत में बाढ़ से हुए नुकसान की भरपाई करने के लिए सांसद वरुण गांधी ने सीएम योगी को पत्र लिखा है. वरुण गांधी ने जिले के किसानों के लिए विशेष राहत पैकेज की मांग की है.

सांसद वरुण गांधी द्वारा सीएम योगी को लिखे गए पत्र में कहा गया है कि उनके संसदीय क्षेत्र पीलीभीत की पहचान कृषि बाहुल्य क्षेत्र के रूप में होती है. सांसद वरुण गांधी के संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बरखेड़ा, बीसलपुर, पूरनपुर और बहेड़ी क्षेत्र में 2 दिन से हो रही बारिश के कारण आई बाढ़ से बहुत नुकसान हुआ है. किसानों के खेतों में खड़ी धान की फसल पूरी तरीके से बर्बाद हो चुकी है. इसके अलावा गन्ना, लाही समेत अन्य फसलों को भी बड़ा नुकसान हुआ है. इतना ही नहीं सांसद वरुण गांधी ने सीएम योगी को अवगत कराया गया है कि किसानों के पशुओं को भी बाढ़ से हानि पहुंची है.

सांसद वरुण गांधी ने लिखा सीएम योगी को पत्र मांगा

जिले में बाढ़ द्वारा हुए नुकसान की भरपाई करने के लिए सांसद वरुण गांधी ने सीएम योगी को पत्र लिखकर किसानों की हुई क्षति का मुआवजा व फसल बीमा देने के लिए विशेष पैकेज देने की मांग की है. इसके साथ ही सांसद वरुण गांधी ने कहा है कि किसानों को इस संकट की घड़ी में आर्थिक सहायता की सख्त जरूरत है.

इसे भी पढ़ें-UP में बारिश से तबाही: घंटों तक पेड़ पर बैठे रहे लोग, वीडियो वायरल होने के बाद रेस्क्यू को पहुंचा हेलीकॉप्टर

पीलीभीत के संभावित दौरे पर आ सकते हैं सांसद
पीलीभीत जिले में हुई मूसलाधार बारिश के बाद बाढ़ के पानी ने खौफनाक तबाही मचाई है. जिसको लेकर सांसद वरुण गांधी लगातार चिंतित हैं. वरुण गांधी बाढ़ की चपेट में आए क्षेत्रों का भ्रमण करने के लिए पीलीभीत में दौरे पर आ सकते हैं.

इसे भी पढ़ें-सांसद वरुण गांधी ने 41 साल पुराना वीडियो शेयर कर जताई अपनी मंशा, सूबे में बिगाड़ सकते हैं पार्टी का खेल!

ABOUT THE AUTHOR

...view details