उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिना अंजाम की चिंता किए हमेशा सच की बात करता हूं- वरुण गांधी

By

Published : Sep 24, 2021, 1:14 AM IST

तीन दिवसीय दौरे पर पीलीभीत पहुंचे वरुण गांधी

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले के बीजेपी सांसद वरुण गांधी तीन दिवसीय दौरे पर लोकसभा क्षेत्र पीलीभीत पहुंचे हैं, इस दौरान एक जनसभा को संबोधित करते हुए सांसद वरुण गांधी ने कहा कि वह बिना अंजाम की चिंता किए हमेशा सच की आवाज उठाते हैं.

पीलीभीत: सांसद वरुण गांधी गुरुवार को तीन दिवसीय दौरे पर पीलीभीत पहुंचे. जहां अमरिया क्षेत्र के एक बारात घर में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए सांसद वरुण गांधी ने कहा कि सच सच होता है और सच की बहुत बड़ी ताकत होती है. जब भी कोई अन्याय हुआ तो उन्होंने उसकी आवाज उठाई, यह नहीं सोचा कि उसका अंजाम क्या होगा और उसका उनके ऊपर क्या फर्क पड़ेगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अन्ना आंदोलन जब चल रहा था तो देश के 543 सांसद थे, लेकिन वह अकेले ऐसे थे जो बिना किसी शोर-शराबे के खामोशी से आंदोलन में जाकर बैठ गए थे.

यहां जनसभा को संबोधित करते हुए सांसद वरुण गांधी ने किसान अन्दोलन के दौरान जान गवाने वाले करीब 400 किसानों को शहीद बताकर उन्हें अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की. सांसद वरुण गांधी ने कहा ये देश भौगौलिक लकीर का नाम नहीं बल्कि श्रद्धा और भावना का नाम है. बोले कि जब हम हिन्दू मुस्लिम सिख ईसाई की सोच से ऊपर उठकर एक अच्छे हिन्दुस्तानी के रूप में मिलकर काम करेंगे तभी हमारा देश ऊपर उठेगा और देश का झंडा हमेशा बुलंद रहेगा.

तीन दिवसीय दौरे पर पीलीभीत पहुंचे वरुण गांधी

दरअसल, बीते दिनों पीलीभीत के बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने किसानों की समस्याओं को लेकर किसानों के प्रतिनिधिमंडल से दिल्ली स्थित आवास पर मुलाकात की थी, जिसके बाद सांसद वरुण गांधी ने किसानों के समर्थन में ट्वीट कर उनकी समस्याओं को सुने जाने की मांग की थी. सांसद वरुण गांधी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को दो पत्र भी लिखे थे, जिसमें उन्होंने किसानों की समस्याओं का निस्तारण करने और तमाम सुझावों के बारे में लिखा था.

बता दें कि सांसद वरुण गांधी अपने तीन दिवसीय दौरे पर पीलीभीत पहुंचे है. दौरे के पहले दिन उन्होंने बड़ापुरा गुरुद्वारा पहुंच कर माथा टेका. उसके बाद उन्होंने ब्लॉक अमरिया के ग्राम बड़ापुरा पैलेस सहित दर्जनों गांवों में जनसभा की. इस दौरान सांसद वरुण गांधी नरेंद्र मोदी की सरकार में हुए कार्यों का गुणगान करते नजर आए.

इसे भी पढ़ें-सलाखों में उड़ी आनंद गिरि की नींद: IG केपी से हत्या का भय, दाल-रोटी खाने से गुरेज

ABOUT THE AUTHOR

...view details