उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

BJP MLA संजय सिंह ने कसा अखिलेश यादव पर तंज, कहा- जो पिता और चाचा का न हुआ वो जनता का क्या होगा

By

Published : Jul 20, 2021, 10:10 PM IST

पीलीभीत में बीजेपी विधायक संजय सिंह गंगवार ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा है. विधायक संजय सिंह ने कहा कि जो अपने पिता और चाचा का सम्मान नहीं कर सकते वो जनता का क्या सम्मान करेंगे.

'जो पिता और चाचा का न हुआ वो जनता का क्या होगा'
'जो पिता और चाचा का न हुआ वो जनता का क्या होगा'

पीलीभीतः बीते दिनों वाराणसी के दौरे पर आए पीएम मोदी ने उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर बिगुल बजा दिया है. अब ऐसे में तमाम सत्तासीन विधायक भी अपने-अपने क्षेत्र में एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. शहर विधायक संजय सिंह गंगवार ने अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि जो अपने पिता और चाचा का नहीं हुआ, वो जनता का क्या होगा.

शहर विधायक संजय सिंह गंगवार के छोटे भाई अजय सिंह गंगवार ललौलीखेड़ा ब्लॉक के ब्लॉक प्रमुख चुने गए हैं. ऐसे में शहर विधायक अपने परिवार के साथ शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे थे. जहां मंच पर भाजपा विधायक एक्शन मोड में नजर आए. विधायक ने पहले तो खुले मंच से अधिकारियों को चेतावनी दी. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की मंशा के खिलाफ अगर प्रधानमंत्री आवास शौचालय समेत अन्य योजनाओं का लाभ दिलाने के नाम पर ग्रामीणों से धन उगाही की गई, तो मौके पर ही अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. किसी का भी दखल विधायक बर्दाश्त नहीं करेंगे.

MLA संजय सिंह ने कसा अखिलेश यादव पर तंज

इसके बाद संजय सिंह गंगवार अखिलेश यादव पर हमलावर हो गये. उन्होंने कहा कि जो बेटा पिता का सम्मान नहीं कर सकता, चाचा का सम्मान नहीं कर सकता वो जनता का क्या सम्मान करेगा.

ललौलीखेड़ा के निजी बरात घर में आयोजित कार्यक्रम मैं शहर विधायक ने जनता के सामने अधिकारियों को चेतावनी हुए कहा कि ग्राम प्रधान, क्षेत्र पंचायत सदस्य सभी जनप्रतिनिधि हैं. किसी भी जनप्रतिनिधि का अगर किसी अधिकारी ने फोन नहीं उठाया तो अधिकारी ब्लॉक तो छोड़ो जिले में भी नौकरी नहीं कर पाएंगे. आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही अब तमाम विधायकों ने अपने-अपने तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं और जनता के सामने जाकर एक बार फिर योगी मोदी द्वारा कराए गए कामों का गुणगान करना शुरू कर दिया है.

इसे भी पढ़ें- विधानसभा चुनाव 2022 से पहले 'ब्राह्मण वोटों पर घमासान'

शहर विधायक संजय सिंह गंगवार ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को विकास के नाम पर सिर्फ तीन ही साल मिले हैं. बाकी डेढ़ साल कोरोना संक्रमण के कारण लॉकडाउन में गुजर गए. योगी सरकार द्वारा 3 साल में कराए गए विकास कार्य 15 साल में अन्य सरकारों द्वारा कराए गए विकास कार्यों पर भारी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details