उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पत्रकार के घर में दबंगों ने किया हमला, मुकदमा दर्ज

By

Published : Mar 28, 2021, 5:14 PM IST

पीलीभीत में एक पत्रकार के घर में घुसकर दबंगों ने जानलेवा हमला कर दिया. इस दौरान पत्रकार ने अपने परिवार के लोगों के साथ किसी तरह घर से भागकर जान बचाई. मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है.

पुरानी रंजिश के चलते पत्रकार के घर में घुसकर दबंगों ने किया हमला
पुरानी रंजिश के चलते पत्रकार के घर में घुसकर दबंगों ने किया हमला

पीलीभीत : जिले में होली के त्योहार पर खुलेआम गुंडागर्दी देखने को मिली. पुरानी रंजिश के चलते एक पत्रकार के घर में घुसकर दबंगों ने जानलेवा हमला कर दिया. इस दौरान पत्रकार ने अपने परिवारीजनों के साथ बमुश्किल घर से भागकर जान बचाई. वहीं पुलिस पूरे मामले से बेखबर रही. इसके बाद पत्रकार से मिली तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये है पूरा घटनाक्रम
यह घटना पीलीभीत के सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले थानसिंह मोहल्ले की है. यहां दबंगों ने शनिवार रात असित शुक्ला के घर में घुसकर जानलेवा हमला कर दिया. पीड़ित युवक का आरोप है कि दबंग अक्सर मोहल्ले में गुंडागर्दी करते हैं. उसने दबंगों का विरोध किया तो हथियारों के साथ दबंग उसके घर में घुस गए और परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट शुरू कर दी. हमले के बाद पीड़ित पत्रकार ने बमुश्किल घर से परिवारजनों के साथ भागकर अपनी जान बचाई. पुलिस ने पत्रकार से मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करते हुए दो हमलावरों को घटनास्थल से गिरफ्तार किया है.

थाना अध्यक्ष ने दी जानकारी
मामले पर सुनगढ़ी थानाध्यक्ष श्रीकांत द्विवेदी ने बताया कि पत्रकार से मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details