उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुजफ्फरनगरः पुलिस मुठभेड़ में दो गांजा तस्कर गिरफ्तार, एक को लगी गोली

By

Published : Oct 9, 2020, 10:21 PM IST

मुजफ्फरनगर जिले की तितावी थाना पुलिस ने दो शातिर गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है. मुठभेड़ के दौरान एक तस्कर पुलिस की गोली से घायल हो गया. पुलिस के मुताबिक ये लोग कार के खाली CNG टैंक में मादक पदार्थ भरकर तस्करी किया करते थे.

etv bharat
गांजा तस्कर गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर:जिले के तितावी थाना क्षेत्र में चेकिंग के दौरान हुई पुलिस मुठभेड़ में दो शातिर मादक पदार्थ तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक पकड़े गए तस्कर बहुत ही शातिर अंदाज में मादक पदार्थों की तस्करी किया करते थे. मुठभेड़ के दौरान एक तस्कर को पुलिस की गोली लग गई, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहीं दूसरे साथी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पकड़े गए मादक तस्कर कार में लगी CNG किट के खाली सिलेंडर में गांजा भरकर एक स्थान से दूसरे स्थान सप्लाई कर मोटा मुनाफा कमाते थे. दोनों अभियुक्तों के पास से लगभग छह लाख रुपये का गांजा पुलिस ने बरामद किया है. वहीं दोनों शातिर अभियुक्तों के पास से पुलिस ने दो देसी तमंचों के अलावा जिंदा कारतूस और एक कार बरामद की है.

सीओ फुगाना राम मोहन शर्मा ने बताया कि तितावी थाना क्षेत्र की मुकंदपुर झाल पर तितावी थाना प्रभारी कपिल देव पुलिस टीम के साथ चेकिंग कर रहे थे. तभी कार में सवार बदमाशों को पुलिस ने रोका तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. पुलिस द्वार आत्मरक्षा में की गई जवाबी फायरिंग में एक बदमाश अरशद पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया, जबकि उसके साथी ने पुलिस कांबिंग के दौरान आत्मसमर्पण कर दिया.

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम अरशद पुत्र याकूब, आरिफ पुत्र सगीर निवासी ग्राम हुसैनपुर कलां थाना बुढाना बताया है. सीओ राम मोहन शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि ये शातिर किस्म के बदमाश थे और कार में लगी CNG किट में मादक पदार्थ भरकर तस्करी किया करते थे. पुलिस ने आरोपियों के पास से 60 किलो गांजा, दो तमंचा 315 बोर, भारी मात्रा में कारतूस और एक कार बरामद की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details