उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो लोगों की मौत

By

Published : Jun 27, 2021, 11:48 PM IST

मुजफ्फरनगर जिले के खतौली नेशनल हाईवे पर ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

muzaffarnagar accident
muzaffarnagar accident

मुजफ्फरनगर :मुजफ्फरनगर जिले के खतौली थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे पर रविवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया. ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, साथ ही मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

सड़क हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत

दरअसल, खतौली थाना क्षेत्र के भंगेला पर हाईवे बनाने वाली कंपनी का प्लांट लगा हुआ है. यहां पर काम करने वाले तीन मजदूर रविवार रात एक बाइक पर सवार होकर जा रहे थे. जैसे ही वह भंगेला कट पर पहुंचे, उसी वक्त सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गए, जिससे दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे की चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने तीनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां पर डॉक्टरों ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया, जबकि तीसरे को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है.

इसे भी पढ़ें-भावुक होकर बोलीं बुजुर्ग महिला, मेरा लल्ला है देश का राष्ट्रपति

सड़क हादसे में मरे युवकों के जेब से मिले पते के आधार पर एक का नाम सोनू (32) निवासी गांव मेहवरा थाना पिसावा अलीगढ़ के रूप में हुई है, जबकि दूसरे युवक की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है. दोनों मृतकों के शवों को पुलिस कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है. दूसरी तरफ ट्रक चालक हादसे के बाद मौके पर ही ट्रक को छोड़कर फरार हो गया. पुलिस फरार ट्रक चालक की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details