उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

झाड़-फूंक के बहाने तांत्रिक ने महिला से किया दुष्कर्म

By

Published : Jul 6, 2021, 11:02 PM IST

यूपी के मुजफ्फरनगर में झाड़-फूंक करने के नाम पर एक तांत्रिक ने महिला के साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज करते हुए तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है.

मुजफ्फरनगर में महिला से दुष्कर्म.
मुजफ्फरनगर में महिला से दुष्कर्म.

मुजफ्फरनगर:जिले में एक तांत्रिक द्वारा झाड़-फूंक करने के नाम पर महिला से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पीड़िता ने इसकी जानकारी परिजनों को दी. इसके बाद पीड़िता के परिजनों ने तांत्रिक की पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज जेल भेज दिया है.

शामली थाना क्षेत्र की एक महिला लंबे समय से बीमार चल रही थी, दवाओं से ठीक न होने पर उसने तांत्रिक को झाड़ फूंक के लिए बुलाया था. तांत्रिक ने परिवार को दूसरे कमरे में रखकर महिला से अलग कमरे में तांत्रिक क्रिया के नाम पर दुष्कर्म किया. महिला की तबीयत ज्यादा खराब होने पर परिजनों ने जानकारी लेकर आरोपी तांत्रिक की डंडे से जमकर धुनाई की. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

इसे भी पढ़ें-शौच के लिए खेत में गई किशोरी के साथ गांव के ही युवक ने किया दुष्कर्म

पीड़ित महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि तांत्रिक फोन के जरिये संपर्क में आया था. पीड़िता ने बताया कि मंगलवार रात उसका पति घर से बाहर गया हुआ था. इसी दौरान तांत्रिक उसके घर आया. तांत्रिक ने परिवार को दूसरे कमरे में रखकर अलग कमरे में तांत्रिक क्रिया के नाम पर दुष्कर्म किया. महिला की तबीयत ज्यादा खराब होने पर परिजनों को शक हुआ तो महिला ने अपने साथ हुई घटना के बारे में बता दिया. इसके बाद महिला के परिजनों ने तांत्रिक से पूछा तो वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सका. इसके बाद महिला के परिजनों ने तांत्रिक को बंधक बनाकर पुलिस को सूचना दे दी. इस दौरान महिला के परिजनों ने तांत्रिक की पिटाई भी की. वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है. सीओ खतौली राकेश कुमार सिंह ने बताया कि शामली थाना क्षेत्र के रहने वाले तांत्रिक के विरुद्ध दुष्कर्म की शिकायत आई है. इस मामले की जांच की जा रही है.

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details