उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

राकेश टिकैत की किसानों से अपील, मतगणना स्थल की करें निगरानी

By

Published : Mar 7, 2022, 12:45 PM IST

मुजफ्फरनगर के कूकड़ा मंडी स्ट्रांग रूम पहुंचे भारतीय किसान यूनियन प्रवक्ता राकेश टिकैत. पांच राज्यों में 10 मार्च को होने वाली मतगणना में जताई गड़बड़ी की आशंका. टिकैत ने किसानों से की मतगणना स्थल के निगरानी की अपील.

etv bharat
राकेश टिकैत

मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश समेत पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव (up assembly elections 2022) की मतगणना 10 मार्च को होगी. भारतीय किसान यूनियन प्रवक्ता राकेश टिकैत ने मतगणना को लेकर बड़ा बयान दिया है. टिकैत ने किसानों से अपने वोटों की रक्षा करने की बात कही है.

राकेश टिकैत ने 10 मार्च को होने वाली मतगणना के दौरान गड़बड़ी की आशंका जताई है. उन्होंने किसानों से दो दिन की छुट्टी कर स्ट्रांग रूम की निगरानी करने की अपील की है. उन्होंने कहा कि आपने जिनको वोट दिया है, वे वोट उसके घर तक सुरक्षित पहुंचाने का कर्तव्य भी आपको निभाना पडे़गा.

नेहा राठौर के गीत यूपी में का बा की तर्ज पर संजय निषाद ने कसा तंज, कहा- यूपी में सपा-बसपा साफ बा

राकेश टिकैत ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता को निगाह रखनी होगी ताकि किसी भी तरह कि कोई गड़बड़ी न होने पाए. इसलिए 9-10 मार्च को काउंटिंग के लिए छुट्टी रखें और मतगणना स्थल पर ही रुकें. वहीं, टिकैत के किसानों से ट्रैक्टर के साथ वहां पहुंचने के आह्वान पर पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details