उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चेयरमैन ने ठगों के खिलाफ घोषित किया 11 हजार का इनाम

By

Published : Jan 22, 2021, 6:11 PM IST

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में पुरकाजी नगर पंचायत चेयरमैन ने तीन ठगों के सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल कर उन पर 11 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है. आरोपी युवक हजारों रुपये की ठगी कर फरार चल रहे हैं.

कॉन्सेप्ट इमेज.
कॉन्सेप्ट इमेज.

मुजफ्फरनगर: जिले की पुरकाजी नगर पंचायत चेयरमैन ने ठगी के मामले में तीन आरोपी युवकों पर 11 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है. वारदात के समय का आरोपियों का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

मामला पुरकाजी नगर पंचायत का है. बीती 10 जनवरी को तीन अज्ञात युवकों ने अमन (16 वर्ष) को बहला फुसलाकर 16 हजार रुपये कीमत का एक मोबाइल और 10 हजार रुपये ठग लिए थे. जब पीड़ित युवक को खुद के साथ ठगी का पता चला तो उसने पुलिस से शिकायत की, लेकिन तब तक आरोपी युवक फरार हो गए थे.

काफी दिन बीत जाने के बाद भी जब कार्रवाई नहीं हुई तो पीड़ित अमन नगर पंचायत चेयरमैन जाहिर फारुखी से शिकायत की. चेयरमैन ने क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगलवाया तो आरोपियों की पहचान हुई. चेयरमैन ने आरोपियों की सीसीटीवी फुटेज को सोशल मीडिया पर वायरल कर उन पर 11 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है. चेयरमैन के पहल के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details