उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुजफ्फरनगर में कच्चे मकान की छत गिरने से बेटी की मौत, मां की हालत गंभीर

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 12, 2023, 12:38 PM IST

घटना उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद के भोपा थाना क्षेत्र के गांव रहमतपुर में सोमवार की रात हुई. मां और बेटी घर के बरामदे में सोई हुई थीं. तभी अचानक बरामदे की छत भरभराकर गिर गई.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में सोमवार की रात बड़ा हादसा हो गया. जनपद के भोपा थाना क्षेत्र के गांव रहमतपुर में मां और बेटी घर के बरामदे में सोई हुई थीं. तभी रात में अचानक बरामदे की छत भरभराकर गिर गई. छत गिरने की तेज आवाज सुनकर दौड़े पड़ोसियों ने किसी प्रकार मां और बेटी को मलबे से बाहर निकालकर जिला मुख्यालय पर स्थित अस्पताल में भर्ती कराया.

जहां चिकित्सक ने बेटी दीपिका उर्फ चीनू को मृत घोषित कर दिया. जबकि मां सुमन का उपचार किया जा रहा है. उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस द्वारा घटना की जानकारी कर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है. मौके पर पहुंचे उपजिलाधिकारी ने सहायता का आश्वासन दिया है.

मां के साथ बरामदे में सो रही थी बेटीःभोपा थाना क्षेत्र के गांव रहमतपुर में सुमन 55 वर्ष व उसकी विवाहित बेटी दीपिका उर्फ चीनू 28 वर्ष सोमवार की मध्य रात्रि अपने मकान के बरामदे में सो रही थीं. तभी अचानक छत गिरने से दोनों मलबे में दब गईं. छत गिरने की आवाज सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद दोनों को मलबे से बाहर निकाला. इसके बाद दोनों को जिला चिकित्सालय ले जाया गया. जहां चिकित्सक ने दीपिका को मृत घोषित कर दिया और सुमन का उपचार जारी है. उपजिलाधिकारी सुबोध कुमार ने हल्का लेखपाल से विधिक कार्रवाई के बाद मुआवजे का आश्वासन पीड़ित परिवार को दिया है.

दो साल पहले हुई थी शादीःदीपिका की शादी पास के गांव छछरौली में दो वर्ष पूर्व मोहित शर्मा से हुई थी. कलह के कारण पिछले साल 18 दिसम्बर को दीपिका का ससुराल में विवाद हुई था. विवाद को लेकर दोनों परिवारों में बातचीत चल रही थी. इसी बीच दीपिका के पिता सुकेश शर्मा की हृदयगति रुक जाने से मौत हो गयी थी. तभी से दीपिका उर्फ चीनू अपने मायके में रह रही थी. पति पत्नी का विवाद न्यायालय में चल रहा था.

ये भी पढ़ेंः दुल्हन के घर पहुंचने से पहले चोरी के मामले में दूल्हा गिरफ्तार, बड़े भाई से कराया गया निकाह

ABOUT THE AUTHOR

...view details