उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भाजपा विधायक ने अखिलेश को बताया देश का दूसरा पप्पू

By

Published : Jan 9, 2021, 7:42 PM IST

मुजफ्फरनगर में भाजपा विधायक विक्रम सिंह सैनी ने सपा मुखिया की ओर से कोरोना वैक्सीन को लेकर दिए गए बयान पर पलटवार किया है. उन्होंने पूर्व सीएम अखिलेश यादव को देश का दूसरा पप्पू करार दिया.

मुजफ्फरनगर में भाजपा विधायक विक्रम सिंह सैनी.
मुजफ्फरनगर में भाजपा विधायक विक्रम सिंह सैनी.

मुजफ्फरनगर:खतौली विधानसभा के भाजपा विधायक विक्रम सिंह सैनी ने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर निशाना साधा है. उन्होंने सपा मुखिया की ओर से कोरोना वैक्सीन को लेकर दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए उन्हें 'देश का दूसरा पप्पू' करार दिया.

अखिलेश यादव को बताया पप्पू

खतौली से भाजपा विधायक विक्रम सिंह सैनी शुक्रवार को तहसील में आयोजित मत्स्य पालन के पट्टा आवंटन कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए. पट्टा आवंटन के बाद पत्रकारों ने सपा मुखिया अखिलेश यादव द्वारा कोरोना वैक्सीन मामले को लेकर दिए गए बयान पर सवाल पूछा. जिसपर विधायक विक्रम सिंह सैनी ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने अखिलेश यादव को पप्पू बताते हुए कहा कि देश में दूसरा पप्पू तैयार हो गया, अब तक राहुल गांधी को ही लोग पप्पू कहते थे.

'भाजपा के किसी नेता या मंत्री ने नहीं बनाई वैक्सीन'

भाजपा विधायक ने कहा कि कोरोना से निजात के लिए तैयार की गई वैक्सीन भाजपा के किसी नेता या मंत्री ने नहीं बनाई है. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी अगर वैज्ञानिक होते तो वैक्सीन को भाजपा की कहना तर्कसंगत भी होता. परंतु कोरोना के खात्मे के लिए तैयार की गई वैक्सीन देश के डॉक्टरों और वैज्ञानिकों ने बनाई है. उन्होंने कहा कि कोरोना वैक्सीन को लेकर इस तरह का बयान देना गैर जिम्मेदाराना है. उन्होने आरोप लगाया कि सपा मुखिया अखिलेश यादव इस पर राजनीति कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि योगी सरकार की तरफ से फ्री वैक्सीन लगाकर जनता की जान बचाई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details