उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

किसान की धारदार हथियार से काटकर हत्या

By

Published : Oct 14, 2022, 5:28 PM IST

मुजफ्फरनगर में अज्ञात बदमाशों ने एक किसान की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी. किसान जानवरों के लिए चारा लेने खेत पर गया था.

मृतक की फाइल फोटो
मृतक की फाइल फोटो

मुजफ्फरनगर:खतौली थाना क्षेत्र में एक किसान की अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी. शुक्रवार को खून से लथपथ किसान का शव एक खेल में मिला. शव मिलने की सूचना ग्रामीणों ने किसान के परिजनों और पुलिस को दी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और छानबीन में लग गई.

स्थानीय लोगों ने बताया कि गांव पलड़ी निवासी किसान धर्मवीर सैनी गुरुवार देर शाम को पशुओं का चारा लेने के लिए खेत पर गया था. देर रात तक जब वह घर नहीं लौटा, परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. काफी खोजबीन करने के बाद भी किसानों के परिजनों को कोई सुराग नहीं मिला. शुक्रवार की सुबह एक खेत में किसान धर्मवीर का रक्तरंजित शव मिला. शव पर धारदार हथियार द्वारा किए गए कई गहरे निशान थे. सिर और गर्दन पर लगभग 3 से 4 घाव थे.
घटना के बाद मृतक के पुत्र अनुज सैनी ने खतौली थाने में तहरीर दी है. मृतक के परिजनों ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि धर्मवीर सैनी के पास 6 बीघा जमीन है. गांव का एक व्यक्ति धर्मवीर की जमीन खरीदना चाहता है, लेकिन धर्मवीर ने जमीन बेचने से मना कर दिया था. इसी बात को लेकर जमीम खरीदने की लालसा रखने वाला व्यक्ति रंजिश मानता था. मृतक के परिजनों का आरोप है कि जमीन बेचने से मना करने के बाद ही दूसरे पक्ष ने धर्मवीर की हत्या की है.

खतौली थाने के इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने बताया कि घटना के संबंध में पीड़ित पक्ष की तरफ से तहरीर दी गई है. पुलिस टीम ने घटनास्थल का मौका-मुआयना किया है. तहरीर के आधार पर जांच-पड़ताल की जा रही है. सभी पलहुओं को परखने के बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी.

इसे पढ़ें- गांव में आई बाढ़ में कार छोड़ ट्रैक्टर से निकले सांसद, अपनी ही सरकार पर खूब बरस

ABOUT THE AUTHOR

...view details