उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुजफ्फरनगर में फावड़े से दलित पर हमला, वारदात का सीसीटीवी फुटेज आया सामने

By

Published : May 18, 2023, 10:53 PM IST

मुजफ्फरनगर में एक पीएसी से रिटायर्ड बुजुर्ग पर फावड़े से हमला कर दिया गया. इस हमले में बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गया. इस वारदात का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.

जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.
जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापति ने बताया.

मुजफ्फरनगर: सिखेड़ा थाना के एक गांव में गुरुवार को पीएसी से रिटायर्ड दलित पर सरेआम फावड़े से हमला कर दिया गया. इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए. परिजनों ने उसे मुजफ्फरनगर जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. यहां चिकित्सकों ने गंभीर हालत देख उसे रेफर कर दिया. वारदात के बाद आरोपी ने खुद थाने पहुंचकर सरेंडर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. इस वारदात का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

सिखेड़ा थाना क्षेत्र के सिखेड़ा गांव निवासी गरीबदास पीएसी से रिटायर्ड हैं. वह गुरुवार की दोपहर में अपनी दुकान के बाहर कुर्सी पर बैठे हुए थे. इसी दौरान गांव निवासी जरीफ अंसारी फावड़ा लेकर वहां पहुंच गए. देखते ही देखते जरीफ अंसारी ने गरीबदास पर फावड़े से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. फावड़े के इस हमले में गरीबदास गंभीर रूप से घायल हो गए.

परिजनों की चीख पुकार पर मौके पर ग्रामीण एकत्रित पहुंच गए. इसी बीच आरोपी फावड़ा लेकर वहां से फरार हो गया. इसके बाद परिजन गंभीर रूप से घायल गरीबदास को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. हालांकि आरोपी जरीन अंसारी ने तुरंत सिखेड़ा थाना पहुंचकर सरेंडर कर दिया. फावड़े से वार करने का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापति ने बताया कि थाना सिखेड़ा क्षेत्र के एक गांव में एक रिटायर्ड पीएससी के जवान पर एक युवक द्वारा फावड़े से जानलेवा हमला किया गया है. घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है. हालांकि हमला करने वाले आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

यह भी पढ़ें- शाहजहांपुर में बड़े भाई ने पानी भरने के विवाद में छोटे की गोली मारकर हत्या कर दी

ABOUT THE AUTHOR

...view details