उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महंत यति नरसिंहानंद का विवादित बयान, मुस्लिमों को बताया जनसंख्या वृद्धि का सूत्राधार

By

Published : Oct 10, 2022, 8:40 PM IST

डासना देवी मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती अक्सर अपने कट्टरपंथी बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. उन्होंने मुजफ्फरनगर में ऐसा ही एक और बयान दिया है, जिसकी वजह से वह चर्चा में हैं.

महंत यति नरसिंहानंद
महंत यति नरसिंहानंद

मुजफ्फरनगर:डासना देवी मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं. लगभग हर मामले पर वह कोई न कोई ऐसा बयान दे देते हैं, जिसके बाद कोई न कोई विवाद खड़ा होता है. यति नरसिंहानंद सरस्वती ने ऐसा ही एक और बयान दिया है जिसकी वजह से वह चर्चा में हैं.

यति नरसिंहानंद सरस्वती ने ओवैसी के फैमिली प्लानिंग के बयान पर पलटवार किया है. यति नरसिंहानंद सरस्वती ने कहा कि सबसे ज्यादा आबादी बढ़ाने वाले मुस्लिम हैं. वहीं, AIMIM चीफ ओबैसी के सवाल पर उन्होंने कहा कि ओबैसी झूठ बोलते रहते हैं. ओबैसी का काम झूठ बोलना है, उन्हें क्या पता फैमिली प्लानिंग क्या होती है.

महंत यति नरसिंहानंद
राजस्थान के जोधपुर और आजमगढ़ में धार्मिक यात्रा के दौरान लगाए गए 'सर तन से जुदा' नारों की यति नरसिंहानंद सरस्वती ने निंदा की. उन्होंने कहा कि जहां भी मुस्लिम आबादी है, वहां इस तरह की नारेबाजी होती रहती है. गौरतलब है कि डासना मठ के पीठाधीश्वर यति नरसिंहानंद सरस्वती सोमवार को 2013 के मामले में मुजफ्फरनगर के एमपी/एमएलए कोर्ट में हाजिर हुए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details