उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

किसान नेता की हत्या के मामले में भाकियू अध्यक्ष नरेश टिकैत कोर्ट में हुए पेश, सुनवाई टली

By

Published : Sep 16, 2022, 7:28 PM IST

एक किसान नेता की हत्या के मामले में आरोपी भाकियू अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत मुजफ्फरनगर की अदालत में पेश हुए. वहीं गवाही के लिए सीबीसीआईडी इंस्पेक्टर के अदालत न पहुंचने पर मामले की सुनवाई टल गई.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुजफ्फरनगर: राष्ट्रीय किसान मोर्चा के अध्यक्ष जगबीर सिंह की हत्या के मामले में आरोपी भाकियू अध्यक्ष एवं बालियान खाप के चौधरी नरेश टिकैत कोर्ट में पेश हुए. सीबीसीआईडी के इंस्पेक्टर गवाही के लिए अदालत नहीं पहुंचे, जिसके कारण मामले की सुनवाई टल गई. इस मामले में अगली तारीख 23 सितंबर नियत की गई है.

किसान नेता जगबीर सिंह की हत्या मामले की सुनवाई अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश कोर्ट संख्या-6 के पीठासीन अधिकारी अशोक कुमार ने की. शुक्रवार को इस मामले में आरोपी भाकियू अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत कोर्ट में पेश हुए. अभियोजन पक्ष की ओर से सीबीसीआईडी के इंस्पेक्टर अदालत में गवाही के लिए नहीं पहुंचे.

सहायक शासकीय अधिवक्ता फौजदारी जोगेंद्र गोयल ने बताया कि अदालत ने मामले की अगली सुनवाई के लिए 23 सितंबर की तारीख तय की है. इससे पहले प्रकरण की सुनवाई अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश कोर्ट संख्या-11 में चल रही थी. लेकिन, अब फाइल कोर्ट संख्या 6 में ट्रांसफर कर दी गई है.

यह भी पढ़ें-लखीमपुर खीरी कांड: फास्टट्रैक कोर्ट में चलेगा केस, आरोपी 14 दिन की न्यायिक हिरासत में

ABOUT THE AUTHOR

...view details