उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

छेड़छाड़ के आरोपियों की दबंगई, पंचायत में ही पीड़िता को पीटा

By

Published : Apr 11, 2021, 7:26 PM IST

मुज्जफरनगर नगर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़ित परिवार ने कहा कि आरोपी आए दिन उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ करते रहते हैं. पंचायत के फैसले को भी न मानते हुए भरी पंचायत में उनके साथ मारपीट की जिससे उनको गंभीर चोट लगी है.

मुज्जफरनगर नगर कोतवाली क्षेत्र
मुज्जफरनगर नगर कोतवाली क्षेत्र

मुज्जफरनगर: नगर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में छेड़छाड़ को लेकर चल रही पंचायत में आरोपियों ने पीड़िता व उसके परिजनों को जमकर पीटा. कोतवाली पहुंची पीड़िता ने न्याय की गुहार लगायी है. पुलिस ने उपचार के लिए पीड़िता को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा है.

मुजफ्फरनगर के खतौली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती के साथ गांव के ही कुछ युवकों ने छेड़छाड़ की. पीड़िता ने बाहर से आने पर अपने पिता को सारे मामले से अवगत कराया. पिता ने मामले की गंभीरता को समझते हुए गांव में ही एक पंचायत बुला ली.

इसे भी पढ़ें :एनेस्थीसिया देते समय सांस की नली में फंसी थी सिरिंज, डॉक्टरों ने निकाला

पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने तीन के खिलाफ दर्ज किया मामला

पंचायत के बीच में ही आरोपियों ने पीड़ित परिवार के साथ गाली-गलौज करते हुए हमला बोल दिया व मारपीट की. इससे परिवार के लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. अचानक हुई मारपीट से पंचायत में उपस्थित लोगों ने बामुश्किल पीड़ितों को बचाया.

उधर, घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने तीनों के आरोपियों रवि, छोटे, विशाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details