उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुजफ्फरनगर: किशोरी के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jun 25, 2022, 5:42 PM IST

खतौली पुलिस ने किशोरी के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को हिरासत में ले लिया है. पीड़ित को मेडिकल परीक्षण हेतु जिला अस्पताल भेजा गया है.

etv bharat
किशोरी के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर:खतौली थाना क्षेत्र के गांव में एक युवक द्वारा जबरन किशोरी के साथ दुष्कर्म करने की घटना को अंजाम दिया गया. पीड़ित ने आपबीती अपने परिजनों को बताई. परिजनों ने इस घटना की सूचना खतौली पुलिस को दी. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पीड़ित को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, खतौली थाना क्षेत्र के गांव में जब पीड़ित अपने छोटे भाई के साथ घर पर अकेली थी, तभी एक गांव का युवक उसके साथ छेड़खानी करने लगा. पीड़ित ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट करते हुए जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गया.

इसे भी पढ़े-बुजुर्ग महिला से दुष्कर्म करने वाले दो दोषियों को आजीवन कारावास

पीड़ित के परिजन जब घर पहुंचे तो उसकी हालत देखकर उनके होश उड़ गए. पीड़ित ने आपबीती परिजनों को बताई जिस पर पीड़ित परिवार के लोगों ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी.

पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए उसे हिरासत में लिया है. पीड़ित को मेडिकल परीक्षण हेतु जिला अस्पताल भेजा गया है. कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो व दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details