उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुजफ्फरनगर: पुलिस मुठभेड़ में 15 हजार का इनामी घायल, साथी फरार

By

Published : Aug 18, 2020, 3:07 PM IST

यूपी के मुजफ्फरनगर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. पुलिस मुठभेड़ में 15 हजार का इनामी घायल बदमाश घायल हो गया. वहीं उसका साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया.

etv bharat
मुठभेड़ में 15 हजार का इनामी घायल.

मुजफ्फरनगर:जिले में पुलिस को एक बड़ी सफलता हासिल हुई है. मुखबिर की सूचना पर चेकिंग कर रही मीरापुर थाना पुलिस और बदमाशों के बीच चेकिंग के दौरान टूटी पुलिया रजवाहे रोड पर मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में बाइक सवार दो बदमाशों में से एक शातिर बदमाश 15 हजार का इनामी शहजाद निवासी मेरठ के पैर में गोली लग गई, जिससे वह घायल हो गया. वहीं घायल इनामी बदमाश का एक साथी पुलिस को चकमा फरार हो गया.

जानकारी देते सीओ.

पुलिस को चकमा देकर अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हुए बदमाश के साथी की तलाश जारी है. उसकी तलाश के लिए पुलिस ने जंगलों में कॉम्बिंग की. वहीं पुलिस ने घायल बदमाश के कब्जे से एक चोरी की मोटरसाइकिल, एक तमंचा और चार कारतूस बरामद किया है.

सीओ ने दी जानकारी
टूटी पुलिया पर मीरापुर पुलिस चेकिंग कर रही थी. रामराज की तरफ से दो संदिग्ध युवक बाइक पर आ रहे थे, उन्हें रुकने का इशारा करने पर उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी. टूटी पुलिया के पास आम के बाग में पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश घायल हो गया. उससे 1 तमंचा, 3 जिंदा कारतूस, 1 खोखा, 1 मोटरसाइकिल बरामद हुई है. पकड़ा गया अभियुक्त शातिर किस्म का अपराधी है. इस पर डेढ़ दर्जन के करीब मुकदमे दर्ज हैं. इसका एक साथी फरार हो गया है. इस पर चोरी, हत्या, लूट ,डकैती जैसे अपराध के मामले दर्ज हैं. इस पर 15 हजार का इनाम था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details