उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

केशव प्रसाद मौर्य का एलान, सपा और अखिलेश यादव की कुंडली में 25 वर्षों तक राजयोग नहीं

By

Published : Mar 5, 2022, 4:23 PM IST

Updated : Mar 5, 2022, 10:45 PM IST

डिप्टी सीएम केशवप्रसाद मौर्य चुनाव प्रचार के आखिरी दिन चंदौली पहुंचे. वहां उन्होंने सैयदराजा विधानसभा से प्रत्याशी सुशील सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला.

ETV BHARAT
केशव प्रसाद मौर्य

चंदौली. यूपी में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सैयदराजा विधानसभा से प्रत्याशी सुशील सिंह के लिए जनसभा की. इस दौरान सुशील सिंह को जिताने की अपील की. साथ ही कमल के फूल के लिए आशीर्वाद मांगा. विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा और अखिलेश यादव की कुंडली में 25 साल तक राजयोग नहीं लिखा है.

केशव प्रसाद मौर्य का एलान, सपा और अखिलेश यादव की कुंडली में 25 वर्षों तक राजयोग नहीं

भादापा को सैयदराजा की जनता ने पिछली बार 15 हजार मतों से जिताया था लेकिन इस बार 15 नहीं 50 हजार से मतों से जितना है. कमल के फूल के लिए आशीर्वाद मंगते हुए कहा कि यह कमल का बटन वोट के लिए नहीं बल्कि गुंडों की गर्दन दबाने के लिए होगा.

वहीं, अखिलेश सरकार बनाने के बयान पर कहा कि समाजवादी पार्टी और अखिलेश की कुंडली में अगले 25 साल तक राजयोग नहीं है. 2014 के बाद 2107 और 2019 में सरकार बनाई थी. 2022 में भी भाजपा सरकार बनाने जा रही है. केशव मौर्य ने मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी के विवादित बयान का जिक्र करते हुए उन्हें चेतावनी दी. कहा, 'अभी तुम्हारे बाप जेल में हैं. 10 मार्च को सरकार बनने के बाद तुम्हें भी उल्टा लटकाकर सीधा करने का काम किया जाएगा'.

पढ़ेंः दिनेश लाल यादव निरहुआ बोले- हाथी मेरा साथी, साइकिल हो गई पंचर

सुशील सिंह के समर्थन में डिप्टी सीएम ने कहा, 'वोट नहीं कर्ज मांगने आए हैं. इसे विकास के रूप में ब्याज के साथ वापस करेंगे. हमने 5 साल आपका सर नहीं झुकने दिया. अब मेरा सिर झुकने न पाए. अखिलेश यादव ने कोरोना का टीका नहीं लगवाया लेकिन आप कमल का फूल खिलाकर अखिलेश को टीका लगाइए'.

डिप्टी सीएम ने कहा कि 10 मार्च के बाद समाजवादी पार्टी का नाम बदलकर समाप्तवादी पार्टी बन जाएगा. यह चुनाव नहीं परीक्षा की घड़ी है. एक तरफ गरीब मजलूम, महिलाएं और किसानों की हितैषी सरकार है. दूसरी तरफ गुंडे माफियाओं की पार्टी है.

भाजपा की जीत से विरोधी बौखलाए हुए है लेकिन आप लोग अगले दो दिन केशव प्रसाद मौर्य को प्रत्याशी समझना और चुनाव जिताने का काम करना है. जाते-जाते यह वादा करते गए कि 10 के बाद होली पर गुझिया खाना चाहता हूं. इसलियर आप लोग सुशील सिंह को जीताकर भेजने का काम करें.

जाते-जाते यह वादा करते गए कि 10 के बाद होली पर गुझिया खाना चाहता हूं. इसलिए आप लोग सुशील सिंह को जिताकर भेजने का काम करें. उन्होंने वादों की झड़ी लगाते हुए कहा कि होली दीपावली पर सिलेंडर मुफ्त मिलेगा. किसानों को सिंचाई के लिए बिजली मुफ्त मिलेगी. सरकार बनने पर सेना भर्ती, पुलिस भर्ती व अन्य भरतियों के लिए मेला लगेगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Mar 5, 2022, 10:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details