उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चन्दौलीः रोड के किनारे खड़े ट्रक से टकराई कार, 2 की मौत 3 घायल

By

Published : Aug 9, 2020, 4:13 PM IST

चंदौली जिले में अलीनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक कार सड़क के किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई. घटना के दौरान कार सवार दो लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

etv bharat
रोड़ के किनारे खड़े ट्रक से टकराई कार

चंदौलीःजिले के अलीनगर थाना क्षेत्र में एनएच-2 पर एक ट्रक से कार की भीषण टक्कर हो गई. टक्कर के दौरान कार में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जानकारी के अनुसार एक कार में पांच लोग प्रदीप, साधु, रीता देवी, दिनेश तिवारी व एक अन्य व्यक्ति सवार होकर वाराणसी से बिहार जा रहे थे.

रोड़ के किनारे खड़े ट्रक से टकराई कार

रास्ते में एनएच-2 पर कार सड़क के किनारे खड़े हुए ट्रक पर टकरा गई. दुर्घटना के दौरान कार में सवार प्रदीप व साधु की मौके पर ही मौत हो गई. सभी कार सवार बिहार राज्य के कैमूर जिले के निवासी बताए जा रहे हैं. घटना की जानकारी होने पर स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी.

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां घायलों की स्थिति नाजुक होने पर उन्हें वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया. स्थानीय लोगों के अनुसार, दुर्घटना ड्राइवर को नींद आने के कारण हुई है. फिलहाल पुलिस घटना की छानबीन कर रही है.

इसे पढ़ें- बाबरी नहीं 'मस्जिद-ए-मोहम्मदी' हो अयोध्या में बनने वाली मस्जिद का नाम: मोहसिन रजा

ABOUT THE AUTHOR

...view details