उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चंदौली: ट्रक ने तीन वाहनों में मारी टक्कर, 4 घायल, ग्रामीणों ने लगाई आग

By

Published : May 19, 2022, 7:11 AM IST

चंदौली के सैयदराजा थाना क्षेत्र में एक ट्रक ने तीन वाहनों को टक्कर मार दी. इस हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. एक की हालत गंभीर होने पर वाराणसी ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया.

चंदौली सड़क हादसा
चंदौली सड़क हादसा

चंदौली:सैयदराजा थाना क्षेत्र में ब्एधवार देर रात एक ट्रक ने तीन वाहनों को टक्कर मार दी. इस हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. एक की हालत गंभीर देखकर चिकित्सकों ने वाराणसी ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया. वहीं, दूसरी तरफ घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया.

बिशनपुरा गांव निवासी श्याम सुंदर के बेटे सत्यप्रकाश की शादी के लिए बारात सैयदराजा थाना क्षेत्र के काजीपुर के लिए रवाना हो रही थी. इसी बीच रास्ते में ही एक ट्रक ने बारात में जा रहे तीन वाहनों को टक्कर मार दी. इससे वाहन में सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. यही नहीं तीनों वाहन क्षतिग्रस्त भी हो गए.

सड़क हादसा के बारे में जानकारी देते बारात मालिक और घायलों की हालत के बारे में बताते डॉक्टर

यह भी पढ़ें:संत कबीर नगर: कलेक्ट्रेट में भाकियू नेता को कार से कुचलने का प्रयास, देखें VIDEO

इस हादसे में शहाबगंज थाना क्षेत्र के भोड़सर गांव निवासी सर्वजीत विश्वकर्मा (35), कांटा गांव निवासी जितेंद्र गुप्ता (46), बिशनपुरा गांव निवासी श्याम सुंदर (60) और जौनपुर के मड़ियाहूं तहसील के चतरा गांव के सनी यादव (30) गंभीर रूप से घायल हो गए. इनका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है. वहीं, सर्वजीत विश्वकर्मा की हालत गंभीर देखकर चिकित्सकों ने वाराणसी रेफर कर दिया. दुर्घटना की जानकारी के बाद और आगजनी की सूचना मिलते ही सैयदराजा और चंदौली कोतवाली की पुलिस मौके पर पहुंच गई. लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया गया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details