उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तेज रफ्तार कार पोल से टकराई, एक युवक की मौत दूसरा गंभीर

By

Published : Nov 7, 2021, 6:56 AM IST

चंदौली के धानापुर थाना क्षेत्र के निदिलपुर गांव के समीप तेज रफ्तार कार बिजली के पोल से टकरा गई. दुर्घटना में कार सवार 27 वर्षीय युवक की मौत हो गई. जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

तेज रफ्तार कार पोल से टकराई
तेज रफ्तार कार पोल से टकराई

चंदौली: जिले में शनिवार की रात एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला. धानापुर थाना क्षेत्र के निदिलपुर गांव के समीप शनिवार की रात 9 बजे तेज रफ्तार कार बिजली के पोल से टकरा गई. दुर्घटना में कार सवार 27 वर्षीय युवक की मौत हो गई. जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

दरअसल धानापुर क्षेत्र के पसहटां गांव निवासी राहुल यादव 34 वर्ष और दीपक 27 वर्ष अपनी कार से कहीं से आ रहे थे. निदिलपुर गांव के समीप तेज रफ्तार कार सड़क किनारे गड़े पोल से टकरा गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. थोड़ी ही देर बाद दीपक की मौके पर मौत हो गई. घटना के बाद मची चीखपुकार के बाद मौके पर ग्रामीणों की भारी जमा हो गई. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई. जहां चिकित्सकों ने दीपक को मृत घोषित कर दिया. जानकारी होते ही दोनों युवकों के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए. वहीं युवक की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया.

यह भी पढ़ें- जिन्ना पर दिए गए बयान पर भड़की BJP, मंत्री आनंद स्वरूप ने कहा-SP सुप्रीमो अखिलेश करायें नार्को टेस्ट



थानाध्यक्ष सत्येंद्र विक्रम सिंह ने बताया कि युवक कहां से आ रहे थे और घटना कैसे हुई इसका पता लगाया जा रहा है. फिलहाल इस सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई है. जबकि दुसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसे धानापुर सीएचसी में भर्ती कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details