उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Theft in Mughalsarai; मुगलसराय में जज के बंद घर से नकदी-जेवरात समेत लाखों की चोरी, पुलिस जांच में जुटी

By

Published : Jan 12, 2023, 4:55 PM IST

रांची में जज अक्षय शर्मा के पिता रेलवे में गार्ड हैं. वे परिवार के साथ अपने छोटे बेटे के घर रांची गए थे. मुगलसराय के मकान में ताला लगा हुआ था. चोरों ने ताले तोड़कर वारदात को अंजाम दिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

चंदौलीःउत्तर प्रदेश और बिहार राज्य की सीमा पर स्थित जनपद मुगलसराय में जाड़े के दिनों में चोरों की सक्रियता बढ़ गई है. यूपी पुलिस उन पर लगाम कसने में नाकाम साबित हो रही. ताजा मामला मुगलसराय के पीडीडीयू नगर के पटेल नगर का है. यहां चालीस फीट रोड निवासी दिलीप कुमार शर्मा के घर का दरवाजा तोड़कर चोरों ने लाखों रुपये मूल्य की नकदी व आभूषण पार कर दिए. उनके पुत्र अक्षय शर्मा जज हैं. पुलिस छानबीन में जुटी हुई है. वारदात के समय दिलीप कुमार शर्मा अपने जज बेटे के घर रांची गए हुए थे.

दिलीप कुमार शर्मा रेलवे में गार्ड के पद पर तैनात हैं. वह 27 दिसंबर को धनबाद में ट्रेनिंग पर गए थे. उनकी पत्नी अनीता शर्मा व छोटा बेटा अभिमन्यु तीन जनवरी को अपने जज बेटे अक्षय शर्मा व बहू के घर रांची गए थे. गुरुवार की सुबह जब दिलीप कुमार शर्मा अपने पत्नी और बेटे के साथ घर पहुंचे, तो घर के दरवाजे का ताला टूटा देख भौंचक रह गए. घर के अंदर गए तो देखा बेडरूम का भी ताला टूटा था और आलमारी खुली थी.

गृहस्वामी दिलीप कुमार शर्मा के अनुसार चोरों ने घर में रखी एक लाख की नकदी, पांच जोड़ा कान की बाली, दो रिंग, चांदी के 12 सिक्के, चांदी का कटोरा समेत अन्य गहनों पर हाथ साफ कर दिया. जिसकी अनुमानित कीमत एक लाख से ज्यादा है. भुक्तभोगी ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. पुलिस टीम के अलावा फोरेंसिक टीम छानबीन में जुट गई है.

इस बाबत मुग़लसराय कोतवाली प्रभारी दीनदयाल पांडे ने बताया कि चोरी की घटना संज्ञान में आई है. परिवार के लोग बाहर गए हुए थे. बंद मकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ेंः हापुड़ में टीकाकरण के बाद सात माह के बच्चे की मौत, परिजन बोले- मना करने पर भी बुखार में लगा दिया टीका

ABOUT THE AUTHOR

...view details