उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तेज रफ्तार ट्रक ने मां-बेटे को रौंदा, हालत गंभीर

By

Published : Mar 14, 2021, 2:15 PM IST

चन्दौली के चकिया कोतवाली क्षेत्र में तेज रफ्तार ट्रक ने महिला समेत एक बच्चे को कुचल दिया. जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने घंटों तक मार्ग को जाम कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस के आश्वासन के बाद मामला शांत हो पाया.

सड़क हादसे में मां-बेटे हुए घायल
सड़क हादसे में मां-बेटे हुए घायल

चन्दौली:जनपद के चकिया कोतवाली क्षेत्र में तेज रफ्तार ट्रक ने एक महिला समेत एक बच्चे को कुचल दिया. जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी ड्राइवर को पकड़ लिया और घंटों मार्ग को जाम कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस के आश्वासन के बाद मामला शांत हो पाया. पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां हालात गंभीर होने पर डॉक्टरों ने दोनों को वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया. पुलिस ट्रक ड्राइवर को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

सड़क हादसे में मां-बेटे घायल
यह है पूरा मामला

मामला जनपद के चकिया कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत परसिया गांव के समीप सिकंदरपुर-शेरवा मार्ग का है. जहां शनिवार की शाम एक अनियंत्रित ट्रक ने एक महिला रामदेई 45 वर्ष और उनके 7 वर्षीय बेटे किशन को कुचल दिया. आस-पास मौजूद ग्रामीणों ने ट्रक को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी. इस दौरान ग्रामीणों ने प्रदर्शन करते हुए घंटों मार्ग को जाम रखा.

यह भी पढ़ें:रेडीमेड कपड़े की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान

पुलिस कर रही कार्रवाई

सूचना पर सीओ सहित भारी पुलिस बल मौके पर तैनात हो गई है. इस मामले में कोतवाल नागेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि घायल किशन राजभर के पिता विनोद कुमार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details