उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चंदौली: संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Feb 23, 2021, 1:51 AM IST

यूपी के चंदौली में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में अस्पताल परिसर में मौत हो गई. इस मामले में मृतका के मायके वालों ने ससुरालीजनों पर मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस भी मामले की जांच में जुट गई है.

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत
संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत

चंदौली: जिले के चकिया थाना क्षेत्र में एक विवाहिता की संदिग्ध पस्थितियों में मौत हो गई. इसके बाद अस्पताल परिसर में ही विवाहिता के मायके और ससुराल पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए और जमकर मारपीट की. अस्पताल के बाहर मारपीट की घटना के दौरान कुछ देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल हो गया. बाद में लोगों ने बीच-बचाव कर दोनों पक्षों को शांत कराया. उधर विवाहिता के मायके वालों की तहरीर पर पति सहित ससुराल पक्ष के 6 लोगों पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी है.

संदिग्ध परिस्थितियों में हुई थी विवाहिता की मौत
दरअसल, चंदौली के चकिया कोतवाली क्षेत्र के भटवारा गांव की एक विवाहिता संदिग्ध हालात में सिर में चोट लगने से घायल हो गई थी. ससुराल पक्ष के लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी कि महिला को भैंस ने घायल कर दिया है. इसके बाद मौके पर पहुंची डायल 112 की टीम ने घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. इसके बाद घटना की सूचना मिलने के बाद महिला के मायके वाले भी अस्पताल पहुंचे. वहां उनलोगों ने विवाहिता के ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया. इसे लेकर दोनों पक्षों में बहस होने लगी और देखते ही देखते दोनों पक्ष के लोगों ने जमकर मारपीट की.


जांच में जुटी पुलिस
इस बाबत सीओ चकिया प्रीति त्रिपाठी ने बताया कि मुरली नाम के एक व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दी थी कि एक महिला को भैंस मार दिया और वह घायल हो गई है. महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई. महिला के मायके वालों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर महिला के पति और 6 लोगों पर मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है. जो भी मामला सामने आएगा. उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details