उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चंदौली में फाइनेंस कंपनी के सेल्समैन से तमंचे के बल पर लूट

By

Published : Apr 29, 2023, 3:27 PM IST

चंदौली में फाइनेंस कंपनी के सेल्समैन से तमंचे के बल पर लूटपाट की गई. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Etv bharat
चंदौली में फाइनेंस कंपनी के सेल्समैन से तमंचे के बल पर लूट

चंदौली: बलुआ थाना के महुआरीखास व सराय गांव के बीच बाइक सवार बदमाशों ने शुक्रवार को दिनदहाड़े असलहे के दम पर माइक्रो फाइनेंस कंपनी कर्मी से 23 हजार 700 रुपये लूट लिए. कर्मी रुपया वसूलकर चहनियां कार्यालय में जमा करने जा रहा था. घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक, सीओ और एसओ पहुंचे. पुलिस ने कर्मचारी से घटना की जानकारी ली.

जानकारी के मुताबिक, धीना थाने के इमिलिया घोसवा गांव निवासी सिद्धनाथ शर्मा एक फाइनेंस कंपनी में मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं. शुक्रवार को महुआरीखास गांव में खुद स्वयं सहायता समूह की महिलाओं से 23,700 रुपये वसूलकर चहनियां कार्यालय में जमा करने बाइक से जा रहे थे. जैसे ही महुआरीखास गांव व सराय गांव के बीच पहुंचे. तभी एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने उनकी बाइक ओवरटेक कर ली. असलहा सटाकर रुपए छीन लिए.

यही नहीं बदमाशों ने शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी. फिर वे महुआरीखास गांव होते हुए फरार हो गए. बदमाशों ने मुह बांध रखा था. भुक्तभोगी ने गांव में जाकर ग्रामीणों को आपबीती बताई. सूचना पर सीओ राजेश राय और बलुआ थाना प्रभारी विनय प्रकाश सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचकर कर्मी से पूछताछ की. वहीं, पंचायत भवन में लगे सीसी फुटेज को भी चेक किया. लूट की सूचना पर पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल भी पहुंच गए. उन्होंने घटना के बारे में जानकारी ली.

इस बाबत एसपी चन्दौली ने बताया कि माइक्रो फाइनेंस कंपनी के मैनेजर से तमंचे के बल पर लूट की सूचना मिली है. तत्काल पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की. मुकदमा दर्ज कर दबिश दी जा रही है. जल्द सभी अपराधी गिरफ्तार होंगे.

ये भी पढ़ेंः अतीक अशरफ के कातिलों पर बढ़ीं फर्जीवाड़ा की धाराएं और शूटर सनी के मोबाइल की तलाश तेज

ABOUT THE AUTHOR

...view details