उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आरपीएफ का बाइकर्स दल दिल्ली रवाना, 13 अगस्त को अमृत महोत्सव में दिखाएंगे करतब

By

Published : Aug 5, 2022, 3:38 PM IST

etv bharat
दीनदयाल उपाध्याय रेल मंडल के डीआरएम ने अमृत महोत्सव के अवसर पर रेलवे की बाइकर्स टीम को हरी झंडी दिखाकर दिल्ली रवाना किया. ()

दीनदयाल उपाध्याय रेल मंडल के डीआरएम ने चंदौली से रेलवे की बाइकर्स टीम को हरी झंडी दिखाकर दिल्ली रवाना किया. यह टीम आजादी का अमृत महोत्सव में करतब दिखाएगी.

चंदौलीःदेश आजादी के 75वें साल में आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है. पूरे देश में आजादी के अमृत महोत्सव को लेकर अलग-अलग कार्यक्रम किए जा रहे हैं. जिसमें रेलवे महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है. पं. दीनदयाल उपाध्याय रेल मंडल के डीआरएम ने शुक्रवार को कई मंडलों से चलकर आयी 40 लोगों की बाइकर्स टीम को आरपीएफ कमांडेंट और रेलवे मंडल के अधिकारियों की मौजूदगी में हरी झंडी दिखाकर दिल्ली के लिए रवाना किया.

पं. दीनदयाल उपाध्याय रेल मंडल के डीआरएम 40 लोगों की बाइकर्स टीम को हरी झंडी दिखाकर दिल्ली के लिए रवाना किया


बता दें कि इस दल में दो महिला आरपीएफ की जवान भी शामिल हैं. जो चक्रधरपुर मंडल में कार्यरत है. इस टीम में अलग अलग मंडलों से आरपीएफ के जवान शामिल किए गए हैं. जो कोलकाता, समस्तीपुर और चंपारण होते पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेल मंडल पहुंचे थे. यहां इनका भव्य स्वागत के बाद दिल्ली के लिए रवाना किया गया.


यह भी पढ़ें-दिनदहाड़े बुलेट सवार बदमाशों ने फाइनेंस कर्मी से की एक लाख की लूट

यह दल डीडीयू रेल मंडल से ये प्रयागराज, कानपुर, टूंडला होते हुए 11 अगस्त को दिल्ली पहुचेंगा. जहां और 13 अगस्त को दिल्ली में भव्य कार्यक्रम में शामिल होंगे. इस मौके पर पूरे भारत से आरपीएफ के जवान स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ पर दिल्ली में आयोजित तिंरगा यात्रा शामिल होंगे. जहां पर ये जवान अपनी जाबांजी दिखाएंगे.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details