उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दो दिन से लापता युवक का नाले में मिला शव, अवैध संबंधों में हत्या की आशंका

By

Published : Jun 22, 2023, 6:48 PM IST

चंदौली के एक नाले में युवक का शव मिला है. युवक दो दिन पहले अचानक घर से लापता हो गया था. पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके जीजा को में हिरासत में लिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

चंदौली:अलीनगर थाना के बिलारीडीह स्थित हाईवे के सर्विस रोड के नाले में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टामार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके जीजा को हत्या के आरोप में हिरासत में लिया है. फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

मृतक की शिनाख्त वाराणसी के सीर गोवर्धन निवासी स्व. मिठाई लाल के बेटे अनिल यादव के रूप में हुई है. अनिल एक निजी अस्पताल में काम करता था. 16 जून को लापता हो गया था. परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की. लेकिन अनिल का कहीं अता-पता नहीं चला. इस पर परिजनों ने 19 जून को लंका थाने में अनिल की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.


पुलिस ने अनिल के मोबाइल की कॉल डिटेल को खंगाला तो उसकी पत्नी और भदोही में रहने वाले जीजा पर शक गहराया. बता दें कि अनिल की शादी बबुरी थाना क्षेत्र के बौरी गांव में हुई थी. बताया जा रहा है कि अनिल की पत्नी का उसके जीजा के साथ नाजायज संबंध था. अनिल दोनों के रिश्तों में अड़चन बन रहा था. इस पर पत्नी के साथ मिलकर अनिल की हत्या कर दी और शव को नाले में फेंक दिया.


इस बाबत अलीनगर एसओ शेषधर पांडे ने बताया कि वाराणसी के लंका थाने को सूचित कर दिया गया है. मृतक के भाई को बुलाया गया है. पंचायतनामा के बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है. घटना में सभी पहलुओं की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें: शामली : ससुराल आए युवक को मार कर नाले में फेंका

ABOUT THE AUTHOR

...view details