उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस से अनियंत्रित होकर नदी में गिरा ट्रैक्टर, एक व्यक्ति की और 3 घायल

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Aug 28, 2023, 8:35 PM IST

यूपी के चंदौली में एक हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 3 लोग घायल हुए हैं. यह हादसा ट्रैक्टर के नदी में गिरने से हुआ. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

चंदौलीःजिले में सोमवार को बड़ा हादसा हो गया. चकिया कोतवाली के अमला दक्षिणी पुल से ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर गड़ई नदी में गिर गया. हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए. घायलों की चीख-पुकार सुनकर मौके पर जुटे लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया.वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

दरअसल, शहाबगंज के नौडीहा गांव निवासी ट्रैक्टर चालक सुल्तान (26 वर्ष) गांव के ही अख्तर (27 वर्ष), राजनारायण (60 वर्ष) और रामआधार (60 वर्ष) को लेकर चकिया की तरफ जा रहा था. अमरा दक्षिणी पुल पर वाहन को पास देने के चक्कर में ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर अचानक नदी में गिर गया. हादसे में ट्रैक्टर पर सवार चारों लोग घायल हो गए. घटनास्थल पर जुटे लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने सभी घायलों को जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया. यहां इलाज के दौरान राजनारायण की मौत हो गई. वहीं तीन अन्य घायलों का इलाज जिला संयुक्त अस्पताल चकिया में चल रहा है.

इसे भी पढ़ें-कुशीनगर में बाइक से गिरे मां-बेटे को ट्रक ने रौंदा, दोनों की मौत


घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. रोते बिलखते परिजन व भारी संख्या लोग अस्पताल पहुंच गए. इस घटना के बाद नौडीहा गांव में मातम पसर गया. चकिया थाना प्रभारी मिथिलेश तिवारी ने बताया कि पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज अग्रिम विधिक कार्रवाई में जुटी है.

इसे भी पढ़ें-मुजफ्फरनगर में बोलेरो ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, दंपती और बेटे की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details