उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चंदौली में पुलिस मुठभेड़ में चार बदमाश घायल, कार लूट की वारदात दी थी अंजाम

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 6, 2023, 2:03 PM IST

चंदौली में पुलिस मुठभेड़ में चार बदमाश घायल हो गए. चारों ने कार लूट की वारदात अंजाम दी थी. पुलिस ने घायल बदमाशों को अस्पताल में भर्ती कराया है.

Etv bharat
Etv bharat

एसपी ने दी यह जानकारी.

चंदौलीः जिले में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. अलग-अलग थानाक्षेत्रों में हुई मुठभेड़ में चार बदमाशों के पैर में गोली लगी. यह पूरा मामला 36 घंटे पहले नौगढ़ थाना क्षेत्र में कार लूट से जुड़ा बताया जा रहा है. पुलिस का दावा है कि इस कार का इस्तेमाल किसी की हत्या में होना था. इससे पहले मुठभेड़ में बदमाश दबोच लिए गए. घायल चारों बदमाशों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एक बदमाश की हालत गंभीर बताई जा रही है.

पुलिस के मुताबिक बीती तीन दिसंबर की शाम को इन बदमाशों ने नौगढ़ थाना क्षेत्र से एक बोलेरो गाड़ी लूटी थी. पुलिस को सूचना मिली थी कि 36 घंटे पहले जो बोलेरो गाड़ी लूटी गई है उस गाड़ी से चार बदमाश नौगढ़ थाना क्षेत्र के पास खड़े हैं. पुलिस टीम ने घेराबंदी की तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया. पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की तो दो लोगों के पैर में गोली लगी. ये लोग वहीं पर गिर पड़े. बाकी दो बदमाश गाड़ी लेकर फरार हो गए. सूचना पर पुलिस पहुंची और चेकिंग लगाई. चेकिंग के दौरान चकिया थाना क्षेत्र में बचे अन्य दोनों बदमाशों से दोबारा पुलिस की मुठभेड़ हुई.

इस पूरे घटनाक्रम में चार बदमाशों को गोली लगी. गैंग के सरगना अनिल सिंह उर्फ सोनू को दो गोली लगीं हैं. बाकी तीनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है. मुठभेड़ में घायल बदमाश प्रयागराज और मिर्जापुर के रहने वाले हैं. अनिल के ऊपर करीब 18 से ज्यादा गंभीर मामले दर्ज हैं.

एसपी चंदौली डॉ. अनिल कुमार ने बताया कि पुलिस मुठभेड़ में 4 बदमाशों को गोली लगी है. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सभी के आपराधिक इतिहास खंगाले जा रहे हैं. जांच में पता चला है कि ये लोग किसी व्यक्ति की हत्या की साजिश रच रहे थे. उसी व्यक्ति की हत्या में ये गाड़ी इस्तेमाल की जानी थी. लूट की बोलेरो, चार मोबाइल और चार देशी तमंचे बरामद किए गए हैं. तीन बदमाश फागू साहनी, अनमोल पटेल और सुनिल सोनकर मिर्जापुर जनपद के रहने वाले हैं, जबकि इनका सरगना सोनू उर्फ अनिल सिंह प्रयागराज जिले के कमरिया का रहने वाला है.



ये भी पढ़ेंः श्रीकृष्ण जन्मभूमि पर दीपदान से पहले हिंदूवादी नेता समेत चार नेता हिरासत में, बाबरी विध्वंस की बरसी को लेकर मथुरा में अलर्ट

ये भी पढ़ेंः पत्नी और सालों की मदद से अशरफ ने हथियाई थी गरीबों की 10 हेक्टेयर जमीन, अब कुर्की की तैयारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details