उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

SP साहब! मेरा घर बचा लो, महिला कांस्टेबल ने मेरे पति को अपने जाल में फंसा लिया है

By

Published : Jul 6, 2023, 3:15 PM IST

चंदौली में सब इंस्पेक्टर की पत्नी ने एक महिला हेंड कांस्टेबल पर पति को अपने जाल में फंसाने और आर्थिक व शारिरिक शोषण का आरोप लगाया है. मामले में एसपी ने जांच और कार्रवाई का आश्वासन ‌दिया है.

crime news In Chandauli
crime news In Chandauli

सब इंस्पेक्टर की पत्नी का आरोप.

चन्दौलीःजिले के महिला थाने में तैनात एक महिला हेड कांस्टेबल पर सब इंस्पेक्टर की पत्नी ने गंभीर आरोप लगाए है. लखनऊ के रेडियो मुख्यालय में तैनात सब इंस्पेक्टर की पत्नी ने कहा है कि हेड कांस्टेबल ने उसके पति को अपने जाल में फंसा रखा है. इसके चलते उसके परिवार में कहल हो रहा है. बच्चों समेत पूरा परिवार मानसिक तनाव में रहते है. बुधवार को महिला ने इस मामलें एसपी से शिकायत की. एसपी ने जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन ‌दिया है.

दरअसल प्रयागराज के ट्रांसपोर्ट नगर की रहने वाली रत्नेश वर्मा ने बुधवार को अपने टूटते परिवार को बचाने की गुहार लेकर पुलिस लाइन पहुंची थी. यहां उन्होंने एसपी अंकुर अग्रवाल से मुलाकात कर एक शिकायत पत्र सौंपा. उन्होंने कहा कि वह बीते कई सालों से वाराणसी के फुलवरिया में डिफेंस कालोनी में अपने बच्चों के साथ रहती है. इसी बीच पुलिस विभाग में तैनात एक तलाक शुदा हेंड कांस्टेबल ने उनके पति असनी कुमार से नजदीकियां बढ़ा ली और बाद में उनके पति को अपने जाल में फंसा लिया और आर्थिक और शारीरिक शोषण करने लगी. यह मामला 15 साल से चल रहा है. परिवार में कहल मचा हुआ है. बच्चों समेत पूरा परिवार मानसिक तनाव में है.

रत्नेश वर्मा ने कहा कि इस एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की जानकारी होने पर परिवार के लोगों ने विरोध भी किया. महिला हेड कांस्टेबल ने से बात कर उसे भी समझाने का प्रयास किया. लेकिन, वह हठधर्मिता छोड़ने को लेकर तैयार नहीं है. बल्कि, उल्टा परिवार के लोगों को ही फोन पर धमकी देना शुरू कर दिया. इस घटना के चलते परिवार के लोग काफी सदमें में है. एसपी ने इस मामले को लेकर कहा कि जांच कराने के बाद दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंःLove Tempered Officer : यूपी की ब्यूरोक्रेसी में पति-पत्नी और वो के राज, जानिए कैसे खुल रहे आज

ABOUT THE AUTHOR

...view details